ये शिबू सोरेन का बेटा है....हेमन्त सोरेन ना झुका, और....चुनाव में JMM सहानुभूति वोट भी बटरोने की कोशिश में... हेमंत बोले, मुझे दो साल...

By :  Aditya
Update: 2024-10-21 15:50 GMT

रांची। ये शिबू सोरेन का बेटा है। हेमन्त सोरेन ना झुका है, ना झुकेगा .... हेमंत सोरेन के गढ़वा में इस बोल से साफ हो गया है कि, झामुमो इस चुनाव में विक्टिम कार्ड खेलकर सहानुभूति वोट भी जरूर बटोरना चाहेगी।

गढ़वा में मिथिलेश ठाकुर के नामांकन के साथ ही हेमंत सोरेन ने चुनावी प्रचार का औपचारिक शंखनाद कर दिया है। उस दौरान हेमंत सोरेन के संबोधन ने झामुमो के चुनावी रोड मैप की तरफ जरूर इशारा कर दिया। हेमंत सोरेन ने कहा कि संवैधानिक संस्थाएं केंद्र सरकार की कठपुतली बन कर बीजेपी का काम कर रही हैं, वो किसी से छुपा नहीं है।

इसका जीता जागता उदाहरण आपके सामने मैं हूँ। इन्होंने 2 साल तक बेवजह मुझे परेशान किया, ठीक से काम करने नहीं दिया।

हेमंत सोरेन ने कहा कि मैं अपने राज्यवासियों के लिए काम कर रहा था तो मुझे झूठे आरोप में फंसाकर जेल में डाल दिया। इन्होंने हेमन्त सोरेन को तो साजिश के तहत जेल में डाल दिया पर इन्हें पता नहीं है कि ये शिबू सोरेन का बेटा है।

हेमन्त सोरेन ना झुका है, ना झुकेगा। झारखण्ड की उन्नति के लिये जो हमारा संकल्प है, जो सोच है, जब तक पूरा नहीं करेंगे कोई हमें रोक नहीं सकता है। उन्होंने जीत का आह्वान करते हुए कहा कि मां गढ़देवी की पावन धरती गढ़वा विधानसभा से जुझारू नेता और झामुमो उम्मीदवार मिथिलेश कुमार ठाकुर को मेरी ओर से प्रचंड जीत की अग्रिम शुभकामनाएं और जोहार।


इस बार चुनाव की घोषणा निश्चित समय से पहले हुई है। चुनाव आयोग ने अपने संवैधानिक ताक़तों का उपयोग कर एक सरकार को उसका अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं करने दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बांशीधर नगर की पावन धरती भवनाथपुर से चुनाव यात्रा का बिगुल बज चुका है। इस पावन धरती के कर्मठ नेता और झामुमो उम्मीदवार अंनत प्रताप देव को प्रचंड जीत की अग्रिम शुभकामनाएं और जोहार।

यह चुनाव झारखण्ड के हक-अधिकार और मान-सम्मान का चुनाव है। झारखण्ड के साथ सौतेला व्यवहार करने वाली भाजपा को राज्य की जनता द्वारा करारा जवाब दिया जाएगा।

समाज को तोड़ने और झूठ फैलाने की राजनीति करने वाली भाजपा पर पूर्ण विराम लगाने का काम करेगी झारखण्ड की जनता।

Tags:    

Similar News