हेमंत जी... यह हड़बड़ी बहुत भारी पड़ेगी, अमर बाउरी ने मुख्यमंत्री के दे दी चेतावनी, CGL के फाइनल आंसर की पर भड़के, कहा सरकार बनी तो CBI....

By :  Aditya
Update: 2024-10-18 17:13 GMT

JSSC CGL Final Answer Key: झारखंड सीजीएल परीक्षा को लेकर राजनीति फिर गरमा गयी है। भारी विरोध के बावजूद जेएसएससी ने शुक्रवार को फाइनल आंसर की जारी कर दिया। जिसके बाद भाजपा ने हेमंत सोरेन को चेतावनी दे दी।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि झारखंड सरकार को ये हड़बड़ी बहुत भारी पड़ेगी। साथ ही उन्होंने ये संकेत भी दिये हैं कि अगर भाजपा की सरकार बनी, तो पूरे मामले की सीबीआई जांच होगी।

इससे पहले शुक्रवार को जेएसएससी ने उम्मीदवारों की फाइनल आंसर की को jssc.nic.in पर जारी कर दिया । अब जबकि फाइनल आंसर की जारी कर दिया गया है, तो जल्द ही रिजल्ट भी जारी कर दिया जायेगा।

अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ दिनों में इसके परिणाम आ जायेंगे, हालांकि अब तक आधिकारिक रूप से रिजल्ट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

इधर झारखंड सीजीएल के रद्द करने की मांग लगातार उठ रही थी। बावजूद आयोग परीक्षा परिणाम की दिशा में तय समय सारिणी के मुताबिक ही आगे बढ़ रही है। इस मुद्दे पर भाजपा शुरू से ही आक्रामक रही है, लिहाजा अब भाजपा ने इसे लेकर हेमंत सोरेन को निशाने पर लिया है।

नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने कहा है "हेमंत जी" यह हड़बड़ी बहुत भारी पड़ेगा ! युवा विरोधी हेमंत सरकार के निक्कम्मेपन की पराकाष्ठा देखिए अनेकों अनियमितताओं के बीच JSSC-CGL परीक्षा की फाइनल ANSWER KEY जारी कर दी गयी है।

मैं राज्य के युवाओं को भरोसा देना चाहता हूं : भाजपा की सरकार बनेगी और इन सभी अनियमितताओं की CBI जांच कराई जाएगी, कोई दोषी बचेगा नहीं।

सीजीएल को लेकर परीक्षार्थी नाराज

दरअसल सीजीएल परीक्षा को लेकर इस बार सरकार ने काफी सख्ती बरती थी। इंटरनेट तक को बंद कर दिया गया था। बावजूद अभ्यर्थियों ने परीक्षा लीक का आरोप लगाया।


इस मामले में राज्यपाल के निर्देश पर जांच की भी घोषणा हुई थी, लेकिन जांच के बीच ही परिणाम जारी करने की दिशा में आयोग बढ़ गया है। इधर इस मामले पर अब भाजपा आक्रामक हो गयी है।


जाहिर है भाजपा इसे बडा चुनावी मुद्दा बनायेगी। भाजपा के रुख ये भी साफ है कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो परीक्षा को रद्द भी किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News