झारखंड: विधानसभा चुनाव के पहले NDA में मच गया घमासान, सांसद के बयान पर विधायक सरयू राय का बड़ा बयान, पढ़िये रिपोर्ट

By :  Ashrita
Update: 2024-10-01 11:04 GMT

Saryu Roy Vs Dhullu Mahto: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल झारखंड आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी के मंच पर NDA की जुटान दिख सकती है, लेकिन उससे पहले NDA में घमासान मच गया है। ढुल्लू महतो के बयान के बाद एक बार फिर सरयू राय ने ढुल्लू महतो के खिलाफ एक्शन लेने की चेतावनी दे दी है। दरअसल पिछले दिनों जमशेदपुर में धनबाद से भाजपा सांसद दुल्लू महतो ने सरयू राय के खिलाफ बयान दिया था। अब विधायक सरयू राय ने ढुल्लू महतो के बयान पर नाराजगी जतायी है।

विधायक सरयू राय ने कहा कि उन्होंने ढुल्लू महतो का बयान सुना है। ढुल्लू महतो चार मामले में सजायाफ्ता है, 45 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं, जिसपर जांच चल रही है। ढुल्लू महतो बाघमारा क्षेत्र के दर्जनों किसानों की दो सौ एकड़ जमीन हड़प लिया है और जेल से भी ऊंची दीवार से घेराबंदी कर दिया है। ढुल्लू महतो ने अपने गोतिया की भी जमीन हड़प ली है। उन्हें प्रताड़ित किया है। पीड़ित परिवार वाले मुझसे मदद मांगी थी।

जिसके बाद उन्होंने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था। उनलोगों से लगातार फोन पर बात हो रही है। सरयू राय ने कहा कि ढुल्लू महतो ने मेरे खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इस मामले में मै अपने वकील से राय मशवरा कर उनके खिलाफ नोटिस भेजूंगा। सरयू राय ने साफ तौर पर कहा कि मुझे जब कोई निमंत्रण देता है तो मैं उसे पूरा करता हूं।

मै घबराने वाला नहीं हूं। सरयू राय ने कहा कि ढुल्लू महतो ही नहीं, कई और भी भाजपा के लोग है। पूर्व मुख्यमंत्री के भांजा ढुल्लू महतो के साथ थे। इससे साफ पता चलता है कि मेरे खिलाफ बयानबाजी के लिए ढुल्लू महतो को जमशेदपुर लाया गया है।

ढुल्लू महतो ने क्या लगाया था आरोप

इससे पहले सांसद ढुल्लू महतो ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय पर आरोप लगाए थे। ढुल्लू ने कहा था कि सरयू राय सबसे भ्रष्ट राजनेता हैं और वे जल्द ही जेल जाएंगे। ढुल्लू महतो ने कहा कि सरयू राय जैसे व्यक्ति का जनप्रतिनिधि होना समाज के लिए कलंक है। विधायक सरयू राय हमेशा यह दिखाने की कोशिश करते हैं कि वे एक साफ-सुथरे व्यक्ति हैं, जबकि हकीकत इसके ठीक उलट है. पूरे झारखंड प्रदेश में उनसे ज्यादा भ्रष्ट कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि सरयू राय अपराधियों को संरक्षण देते हैं, वे कभी भी किसी अपराधी के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोलते. उनमें जातिगत भेदभाव दिखता है। सरयू राय को ओबीसी समुदाय पसंद नहीं है और इसीलिए वे इस समुदाय के जनप्रतिनिधियों के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। विधायक सरयू राय के काले कारनामों का पूरा सबूत उनके पास है और वे परत दर परत उसे उजागर करेंगे।

Tags:    

Similar News