मुख्यमंत्री दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला निकला खैनी दुकानदार, जीजा-साले की लड़ाई में हुआ ये बड़ा कांड

By :  Aditya
Update: 2024-08-05 17:40 GMT

CMO Dhamki: मुख्यमंत्री के आफिस को उड़ाने की धमकी देने वाला पुलिस गिरफ्त में आ गया है। CMO को बम धमाके से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स का नाम जाहिद है। जाहिद दरअसल अपने जीजा को फंसाना चाहता था, इसलिए उसने ये कांड किया।


बिहार के मुख्यमंत्री ऑफिस (CMO) को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला जाहिद खैनी दुकानदार है। पटना पुलिस ने आरोपी को कोलकाता से पकड़ा है। पटना पुलिस उसे कोलकाता कोर्ट में पेश करेगी और वहां से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना पहुंचेगी।

"
"

जाहिद कोलकाता में बाग बाजार थाना क्षेत्र के 40 बीबी गांगुली स्ट्रीट में रहता है। मो. जाहिद मूल रूप से बेगूसराय के भगवानपुर थाना के नूरपुर गांव का है। हालांकि पिछले कई सालों से वह अपने परिवार के साथ कोलकाता में रह रहा है।


पुलिस ने इसके पास से उस मोबाइल फोन को भी बरामद किया है, जिससे CMO को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। आरोप है कि आपसी विवाद के कारण ये पूरा कारनामा किया गया था।

दरअसल बहनोई ने मो. जाहिद की बहन को छोड़ दिया। इससे नाराज मो. जाहिद उससे बदला लेना चाह रहा था। पहले भी उसने अपने बहनोई और उसके परिवार को फंसाने के लिए पश्चिम बंगाल की पुलिस को परेशान किया था।

कोलकाता पुलिस ने जांच के बाद उसे छोड़ दिया था।इसके बाद बहनोई को फंसाने के लिए बिहार CMO को उड़ाने की धमकी दी। इस मामले में पटना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Tags:    

Similar News