VIDEO....और मंत्री इरफान अंसारी ने मासूम चांदनी को लिया गोद, जन्म के साथ ही नवजात के सर से उठा मां का साया, फिर मंत्री ने ..

By :  Ashrita
Update: 2024-09-29 14:00 GMT

जामताड़ा। मंत्री इरफान अंसारी अपने क्षेत्र की जनता के बीच काफी लोकप्रिय है। वो उनसे सुख-दुख में हमेशा शामिल होते हैं। जन्म लेते ही अपनी मां को खो चुकी बच्ची को मंत्री इरफान अंसारी ने गोद लेने का ऐलान कियाहै। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि वो इस बच्ची को पढ़ाने..लिखाने और समाज में आगे लाने के लिए जो भी हो सकेगा, हरसंभव मदद करेंगे।

दरअसल जामताड़ा के लखनपुर आदिवासी टोला में पिछले दिनों एक बच्ची ने जन्म लिया था। लेकिन नियति की विडंबना देखिये बच्ची को जन्म देने के बाद मां की मौत हो गयी। वहीं बेटी पूरी तरह से स्वस्थ्य बतायी जा रही है। इधर जन्म के साथ ही मां का साया उठ जाने की जानकारी मंत्री इरफान अंसारी को हुई, तो वो तुरंत ही लखनपुर आदिवासी टोला पहुंचे।

उन्होंने बच्ची को गोद लिया और दुलार करते हे, बच्ची के साथ हुई अनहोनी पर दुख जताया। इरफान अंसारी ने कहा कि घर आई लक्ष्मी बिटिया चांदनी सोरेन को जन्म देने के बाद उसकी मां का निधन हो गया। सूचना मिलते ही, मैं उनके आवास पहुंचा। परिवार की आर्थिक स्थिति देख हर संभव मदद किया। बिटिया को गोद लिया। पुरे ग्रामीणों से वादा किया की बिटिया को पढ़ाऊंगा,लिखाऊंगा और समाज में आगे लाऊंगा।

Tags:    

Similar News