झारखंड में इंटरनेट हुआ बंद, तो भड़के अमर बाउरी, बोले, ये निकम्मापन है, देश में पहला राज्य झारखंड, जहां परीक्षा के लिए इंटरनेट बंद

By :  Aditya
Update: 2024-09-20 18:34 GMT

रांची। झारखंड में सीजीएल परीक्षा को लेकर इंटरनेट बंद करने के फरमान पर राजनीति गरमा गयी है। नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने राज्य सरकार के फैसले को तुगलकी फरमान बताया है। अमर बाउरी ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर कहाहै कि झारखंड देश का पहला राज्य है, जहां परीक्षा के लिए इंटरनेट बंद करने का सरकार ने फैसला लिया है। उन्होंने इसे सरकार का निकम्मापन भी बताया है।

अमर बाउरी ने कहा कि हेमंत सरकार के निकम्मेपन के कारण 2 दिनों तक झारखंड रुका रहेगा। JSSC की परीक्षा को देखते हुए 21 और 22 सितंबर को सुबह 8 बजे से लेकर 1:30 बजे तक पूरे झारखंड में इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। ये लोकतंत्र की हत्या है और यह फैसला हेमंत सरकार के अक्षमता व निकम्मेपन का परिचायक है !

स्वर्णिम भारत के इतिहास में झारखंड ऐसा पहला राज्य बनेगा जिसकी सरकार एक परीक्षा को ढंग से संचालित करने के लिए इंटरनेट सेवा बंद करेगा ... जिस सरकार को खुद पर कदाचार मुक्त परीक्षा कराने का भरोसा नहीं वह क्या छात्रों का भविष्य सवारेंगे ! धन्य हो महा निक्कमी झामुमो-कांग्रेस-राजद सरकार यह कदाचार रोकने की कवायत है या सदाचार पर पर्दा डालने की तैयारी।

Tags:    

Similar News