JSSC के अभ्यर्थी ध्यान दें! JIS(CKHT)CCE के आवेदन भरने की तारीख में फिर हुई बढोत्तरी, जानिये अब कब तक भरे जायेंगे फार्म

By :  Aditya
Update: 2024-08-12 16:18 GMT

Jssc Exam : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की ओर से झारखंड इंटरमीडिएट स्तर (कंप्यूटर नॉलेज एवं हिंदी टाइपिंग) संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2023 की आवेदन की तारीख में बढ़ोत्तरी की गयी है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से जेएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भर सकते हैं।

JIS(CKHT)CCE 2023 के जरिये 864 पदों पर भर्ती होगी। इसके लिए दूसरी बार आवेदन में बढ़ोत्तरी की गयी है। अब आवेदन करने की अंतिम तिथि को अब बढ़ाकर 17 अगस्त एवं फीस जमा करने की लास्ट डेट 20 अगस्त 2024 तय की गई है।

"
"

पहले आवेदन की अंतिम तारीख 10 अगस्त और फीस जमा करने की आखिरी तारीख 13 अगस्त थी। इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/ संस्थान से 12th/ इंटरमीडिएट उत्तीर्ण किया हो।

इसके साथ ही अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से कम और अधिकतम आयु 35 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

इस प्रतियोगिता परीक्षा में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाएं। वेबसाइट के होम पेज पर आपको What's New सेक्शन में Online Application for JIS(CKHT)CCE-2023 पर क्लिक करना है।

यहां आपको पहले रजिस्ट्रेशन टैब पर क्लिक करके पंजीकरण करना है। पंजीकरण होने के बाद अभ्यर्थी लॉग इन के माध्यम से अन्य डिटेल दर्ज कर फॉर्म भरें। अंत में अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क जमा करके पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।




 


Tags:    

Similar News