झारखंड JSSC CGL की तारीख बढ़ाने की मांग, अभ्यर्थियों ने बाबूलाल मरांडी से की मुलाकात, जानिये क्यों अभ्यर्थी कर रहे मांग

By :  Aditya
Update: 2024-09-19 17:29 GMT

रांची। झारखंड सीजीएल परीक्षा की तारीख में बदलाव की मांग उठ रही है। इस मामले में परीक्षार्थियों ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को ज्ञापन सौंपकर परीक्षा की तारीख में बदलाव के लिए पहल करने की मांग की है। भाजपा कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से JSSC CGL परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थी मिले।

अभ्यर्थियों ने सरकार द्वारा तय तारीख को बदलने हेतु उपस्थित अभ्यर्थियों ने ज्ञापन सौंपा। अभ्य्रथियों ने बताया कि सीजीएल की तारीख जिस दिन तय की गयी है। उसी दौरान झारखंड में नक्सली स्थापना दिवस मनाया जाता है और ऐसे समय में अभ्यर्थियों द्वारा परीक्षा में शामिल होना काफी जानलेवा हो सकता है।

"
"

इस संदर्भ में प्रदेश अध्यक्ष जी ने उपस्थित अभ्यर्थियों की मांगों को सुना एवं यथासंभव मदद करने का आश्वासन दिया। जेएसएससी की ओर से झारखंड सीजीएल (नियमित एवं बैकलॉग) एग्जाम का आयोजन राज्यभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर 21 सितंबर एवं 22 सितंबर 2024 को करवाया जाएगा।

एसएससी सीजीएल परीक्षा के माध्यम से कुल 2025 पदों पर भर्तियां होंगी. इसमें असिस्टेंट ब्रांच ऑफिसर के 863 पदों पर, जूनियर सेक्रेट्रियल असिस्टेंट के 335 पदों पर, लेबल इनफोर्समेंट ऑफिसर के 182, ब्लॉक वेलफेयर ऑफिसर के 195, ब्लॉक सप्लाई ऑफिसर के 252, सर्किल ऑफिसर के 185 और प्लानिंग असिस्टेंट के 05 पदों पर भर्तियां होंगी. एग्जाम गाइडलाइंस, सेंटर की डिटेल्स और कैटेगरी वाइज वैकेंसी डिटेल्स वेबसाइट पर चेक करें।

Tags:    

Similar News