पलामू। शारीरिक संबंध के लिए छात्रा नहीं मानी तो शिक्षक ने किया ऑडियो वायरल

जिले में एक सहायक शिक्षक द्वारा छात्रा पर शारीरिक संबंध बड़ने का दवाब डाला गया, बात नही बनने पर शिक्षक ने बातचीत का ऑडियो वायरल करने का मामला प्रकाश में आता है

By :  HPBL
Update: 2024-07-06 03:49 GMT

पलामू। जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के देवगन तिलहरवा उत्तक्रमित मध्य विद्यालय के सहायक शिक्षक अवध बिहारी यादव का एक दलित की बेटी के साथ अश्लील बातें करते हुए 43 मिनट का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है. इसमें सहायक शिक्षक ने बार बार युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रलोभन और दबाव बना रहा है. साथ ही गांव के ही कई महिलाओं और युवतियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी शिक्षक ने ऑडियो क्लिप में जिक्र किया है.

छतरपुर थाना पुलिस को दिए गए आवेदन में जिक्र किया गया है कि पारा शिक्षक ने गांव की एक छात्रा को कॉल किया था. इस दौरान पारा शिक्षक ने 43 मिनट तक छात्रा से बात की और संबंध बनाने के लिए उसपर दबाव बनाया. इस दौरान पारा शिक्षक ने कई महिलाओं और लड़कियों के बारे में भी जिक्र किया और छात्रा पर संबंध बनाने के लिए दबाव डाला. आरोप है कि छात्रा के नहीं मानने पर आरोपी शिक्षक ने छात्रा और उसके बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया। 

शिक्षक अवध बिहारी यादव छात्राओं और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध से संबंधित वीडियो बना कर ब्लैक मेल करता था. कानूनी कार्यवाही की डर से शिक्षक पीड़िता के माता पिता व पीड़िता पर दबाव बनाए हुए है.छात्रा द्वारा सहायक शिक्षक की बात नहीं मानने पर शिक्षक ने खुद ही ऑडियो क्लिप वायरल कर दिया. ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद गांव वालों को जानकारी मिली. इस बात को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. शिक्षक अवध बिहारी यादव अपने गांव में दबंगई से सभी को डराते रहता था. जो गांव की महिलाओं पर कामुक नजर से देखता है

ग्रामीणों ने शिकायत है कि ऑडियो रिकार्डिंग कर और अन्य कई तरीके से आरोपी पारा शिक्षक छात्रा को ब्लैकमेल करता था. ऑडियो वायरल होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ और ग्रामीण एकजुट हुए. इसके बाद 127 ग्रामीणों ने थाना पहुंच कर लिखित शिकायत दर्ज कराई. इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने बताया कि पारा शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

Tags:    

Similar News