शिक्षक-शिक्षिका की गजब की शादी: ना बैंड, ना बारात और ना खाना पीना....बाइक से आये दुल्हा-दुल्हन एक दूसरे को माला पहनाकर हो गये गायब

By :  HPBL
Update: 2024-07-21 16:03 GMT

Teacher Weeding : ना बैंड बाजा...ना बारात और ना पार्टी...दुल्हा-दुल्हन अकेले बाइक पर आये और फिर मंदिर में शादी रचाकर वापस बाइक से ही चले गये। शिक्षक-शिक्षिका की अजब-गजब शादी का मामला सामने आया है। बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका की शादी खूब चर्चा हो रही है। मामला बेगुसराय का है। जहां एक ही गांव के दो BPSC शिक्षक-शिक्षिका ने जयमंगला गढ़ मंदिर में शादी रचा ली।

दोनों वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक शिक्षक ललन कुमार (27) BPSC TRE-1 पास कर समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर में पोस्टेड हैं, वहीं शिक्षिका सोनी कुमारी (25) भी BPSC TRE-1 पास कर गढ़पुरा में कार्यरत है। दोनों की शादी एक वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे वीडियो में कुछ लोग दोनों से नाम पूछते हैं।

पहले तो दोनों नाम बताने से इंकार करते हैं, लेकिन बाद में दोनों ने अपना नाम और पता बताया। इसके बाद शादी हुई। हालांकि, शादी के बाद दोनों अपने घर नहीं पहुंचे। जानकारी के मुताबिक दोनों साथ-साथ BPSC की तैयारी कर रहे थे। दोनों शिक्षक भर्ती परीक्षा में शामिल हुए और एक साथ पास कर गए। हालांकि दोनों की पोस्टिंग अलग-अलग जगह है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ संपर्क में रहे और फिर शादी रचा ली।

Tags:    

Similar News