महिला टीचर ने शादी के लिए रखी ऐसी शर्तें...30 लाख हो मेरे दुल्हे की सैलरी, बड़ा सा हो बंगला, सास-ससुर ना रहें साथ....हुई वायरल

By :  Aditya
Update: 2024-09-13 17:49 GMT

Viral News: हर लड़की की ख्वाहिश होती है, उसका होना वाला पति अमीर हो, उसका बड़ा सा बंगला हो, कार हो, लेकिन अधिकांश लड़कियां अपने इस चाहत को या तो दिलों में ही दबाये रखती थी, या फिर अपने दोस्तों तक ही शेयर करती थी, लेकिन अब वक्त बदल गया है।


सोशल मीडिया का जमाना आ गया है, मेट्रोमोनियल साइट का वक्त चल रहा है, लिहाजा लड़के हो या लड़कियां खुल कर अपने लाइफ पार्टनर को लेकर इच्छाओं को लिख रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

"
"

दरअसल मेट्रोमोनियल साइट पर एक लड़की ने ऐसी डिमांड अपने होने वाले पति को लेकर लिखी है कि युवा हैरान हैं। इस मामले में सोशल मीडिया में खूब चटकारे भी लिये जा रहे हैं। महिला ने अपने बारे में जो परिचय लिखा है, वो कमाल का है। महिला ने खुद को 39 साल की प्राइवेट स्कूल की तलाकशुदा टीचर बताया है.

वह खाना नहीं बना सकती लेकिन उन्हें 5 स्टार होटल में खाना पसंद है।सालाना तंख्वाह मात्र 1.32 लाख (लगभग 11,000 रुपये/माह) है और Louis vuitton की ड्रेसेज पहनना पसंद है. इसके अलावा उनके माता पिता उनपर डेपेंडेंट हैं तो वह शादी के बाद उन्हें अपने साथ ही रखेंगी।

महिला की प्राथमिकता है कि उसका होने वाला पति 34 से 39 की आयु तक का फिट और गैर शादीशुदा हो. उसने प्राथमिक रूप से अमेरिका से एमबीए या एमएस किया हो. वह भारत, अमेरिका या यूरोप में नौकरी करता हो. उसके पास अपना 3 बीएचके घर हो.

उसके माता पिता उसके साथ न रहते हों. उसकी तंख्वाह कम से कम 30 लाख रुपये सालाना हो और अगर वह एनआरआई है तो वह साल के 96000 यूएस डॉलर तो कमाता ही हो।

मेट्रिमोनियल साइट के इस स्क्रीनशॉट को @ShoneeKapoor नाम की ट्विटर आईडी से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में मजे लेते हुए लिखा है- इनकी क्वालिटी और तंख्वाह देखिए और जो पति इन्हें चाहिए उसकी क्वालिटी और तंख्वाह देखिए। ये पोस्ट वायरल होते ही लोगों ने इसपर ढेरों कमेंट शुरू कर दिए.

एक ने लिखा-'क्या गजब औरत है- खुद तलाकशुदा है और पति अनमैरिड चाहिए.'एक अन्य ने तंज करते हुए लिखा- 'कमाल है 11 हजार सैलरी है और इनको लुई वितों की ड्रेसेज पसंद हैं।




 


Tags:    

Similar News