हे भगवान! बेटे के बर्थडे पार्टी में मां ही चल बसी, पति के कंधे पर लुढ़की और फिर....

By :  Aditya
Update: 2024-09-17 13:21 GMT

Heart Attack: बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मां की जान चली गयी। घटना का LIVE वीडियो भी आया है। जानकारी के मुताबिक गुजरात के वलसाड जिले के वापी में इलाके में खुशी का माहौल मातम में बदल गया जब रॉयल सेल्टर होटल में अपने बेटे के 5 वें जन्मदिन के पार्टी में अचानक महिला मंच से गिरी और उसकी मौत हो गई।

यहां देखें वीडियो...

"
"

बर्थडे की पार्टी में कोहराम मच गया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुआ था।

जानकारी के मुताबिक महिला का नाम यामिनि बेन बारोट बताया जा रहा है। इस अजीबोगरीब मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना कल रात की है। जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें एक होटल में पांच साल के बच्चे का बर्थडे मनाया जा रहा है और समारोह में कई सारे महेमानों को आमंत्रित किया गया था। इस पार्टी में परिवार के भी सभी सदस्य शामिल हैं। कोई वीडियो बना रहा है तो कोई तस्वीरें ले रहा है।

महिला का पति धवल कुछ समझ पाता महिला पति के कंधे पर अचानक गिर पड़ी। पति उसे उठाने की कोशिश करता रहा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई थी।

बर्थडे का खुशी का माहौल मातम में बदल गया था। वीडियो में दिख रहा है कि घटना के पहले सभी तरफ हंसी खुशी का माहौल है और सभी लोग पार्टी को इंज्वॉय कर रहे हैं।

लेकिन तभी अचानक छोटे बच्चे को गोद से उतारकर मंच पर मौजूद महिला गिर पड़ती है और वहीं उसकी मौके पर मौत हो जाती है। जानकारी के मुताबिक धवल बारोट का परिवार वलसाड जिले के वापी इलाके के सनराइज को.ऑपरेटिव सोसाइटी में रहता है जो वापी के छरवाडा इलाके में आता है। बेटे के पांचवें बर्थडे पर धवल बारोट ने होटल में बड़ी पार्टी रखी थी लेकिन इस खुशी के माहौल में उसने अपनी पत्नी को ही खो दिया।

Tags:    

Similar News