पुलिसकर्मी की गयी जान: ट्रैफिक पुलिस के जवान को बाइक ने मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

By :  HPBL
Update: 2024-06-30 14:18 GMT

Death of traffic policeman:ड्यूटी से लौट रहे ट्रैफिक पुलिस के जवान को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना में में ट्रैफिक जवान की मौत हो गयी। घटना ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर की है। मृतक कांस्टेबल की पहचान मलकानगिरी जिले के मूल निवासी मधुसूदन किरशारी के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है। वहीं आगे की जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की बाइक को किसी अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी, घटना में जवान की मौत हो गयी। एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यातायात पुलिस कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को एक वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी जान चली गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात किरशारी अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी जयदेव विहार चौराहे के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

एक पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और उसे कैपिटल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भुवनेश्वर के नयापल्ली पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज किया गया है. कांस्टेबल को टक्कर मारने वाले वाहन और आरोपियों का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News