अफसर के घर से 3 करोड़ कैश सहित करोड़ों की संपत्ति मिली, एसीबी की टीम को छापेमारी में मिली इतनी संपत्ति की गिनते वक्त कई मशीनें हो गयी खराब

By :  Aditya
Update: 2024-08-09 18:39 GMT

ACB Raid: एसीबी को अफसर के ठिकानों से छापेमारी में करोड़ो रुपये कैश मिले हैं। नगर निगम के अफसर के घर पर छापेमारी में 6 करोड़ से ज्यादा अवैध संपत्ति का खुलासा हुआ है। मामला तेलंगाना में सामने आया है, जहां एक अफसर के घर से इतना कैश बरामद हुआ कि अधिकारियों को नोट गिनने में भी अच्छा-खासा वक्त लग गया।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना के निजामाबाद में एसीबी यानी कि एंटी करप्शन ब्यूरो को बहुत बड़ी सफलता मिली है। निजामाबाद में नगर निगम अधीक्षक के घर पर हुई छापेमारी में 6.07 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति की पहचान हुई है।

"
"

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निजामाबाद नगर निगम के राजस्व विभाग के अधीक्षक नरेंद्र के घर पर जब छापेमारी हुई तो पता चला कि यह शख्स तो ‘धनकुबेर’ है। दरअसल, नरेंद्र के पास अवैध संपत्ति होने की सूचना पर निजामाबाद रेंज के ACB अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह उनके घर की तलाशी ली थी।

इस छापेमारी के दौरान एसीबी ने नरेंद्र की कुल मिलाकर 6.07 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति की पहचान की है। ACB की छापेमारी में नोटों के बंडल मिले जिन्हें मशीनों से गिनने में भी अच्छा-खासा वक्त लग गया।

नरेंद्र के घर के साथ ही नगर निगम कार्यालय, कोटा गली और निर्मल में रिश्तेदारों के घरों पर एक साथ छापेमारी की गई। इस दौरान नरेंद्र के विनायकनार स्थित अशोका टावर स्थित घर से 2.93 करोड़ रुपये नकद मिले। साथ ही नरेंद्र की पत्नी के बैंक खाते में 1.10 करोड़ रुपये नकद होने का भी पता चला।


 नरेंद्र के पास से आधा किलो से अधिक सोने के आभूषण जब्त किए गए। ACB टीम ने आधिकारिक तौर पर बताया कि 1.98 करोड़ रुपये की 17 अचल संपत्तियों की पहचान की गई है। छापेमारी के बाद में ACB ने नरेंद्र को हिरासत में ले लिया।

Tags:    

Similar News