VIDEO: झारखंड में मोहर्रम के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराया, भाजपा बोली, ऐसे लोगों को तो फांसी देनी चाहिये

By :  HPBL
Update: 2024-07-17 14:31 GMT

दुमका। झारखंड में मोहर्रम के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया। अब इस मामले में भाजपा ने हेमंत सरकार पर निशाना साधा है। फिलिस्तीन का झंडा लहराने का एक VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें जुलूस के शक्ल में निकले लोग फिलिस्तीन का झंडा हाथ में लेकर लहरा रहे हैं। वीडियो को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है।

हेमंत सरकार पर करारा वार करते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि हेमंत सोरेन सरकार की मुस्लिम तुष्टिकरण के परिणामस्वरूप अब झारखंड में देशविरोधी चरमपंथी विचारधारा के लोग खुलकर अपने नापाक इरादों का प्रदर्शन करने लगे हैं। प्रदेश की उप राजधानी दुमका में मुहर्रम जुलूस के दौरान फिलिस्तीन का झंडा लहराया जाना देशद्रोह का कृत्य है, साथ ही क्षेत्र की आम जनता के बीच भयादोहन किए जाने का भी कुत्सित प्रयास है।

बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा है कि संथाल परगना की आदिवासी मूलवासी पहचान को समाप्त करने और वोटबैंक सुरक्षित करने के उद्देश्य से जिस प्रकार राज्य सरकार के संरक्षण में बांग्लादेशी घुसपैठियों को बसाया गया है, आम जनता को उसके भीषण दुष्परिणाम भुगतने होंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री से बाबूलाल मरांडी ने तालिबानी मानसिकता वाले ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वहीं गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि संथालपरगना में आदिवासी समाज को भगाकर अब घुसपैठियों का मन इतना बढ़ गया है कि झारखंड की उप राजधानी दुमका जो हेमंत सोरेन जी का कर्म क्षेत्र है वहाँ आज मुहर्रम के जुलूस में फ़िलिस्तीन का झंडा लहराया गया । गृह मंत्रालय, NIA को जॉंच कर देशद्रोही तालिबानी समर्थकों को फाँसी दिलानी चाहिए।

Tags:    

Similar News