VIDEO- .... जब 700 पुलिसकर्मियों ने एक साथ किया जबरदस्त वाला डांस, जानते हैं क्यों? वजह जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे

By :  Aditya
Update: 2024-09-09 16:56 GMT

Police Dance: पुलिसवालों का डांस वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें 700 से ज्यादा पुलिसकर्मी एक साथ डांस करते दिख रहे हैं। ये वीडियो छत्तीसगढ़ का है। हालांकि अमूमन पुलिसवाले डांस करने के चक्कर में नप (सस्पेंड) जाते हैं, लेकिन इस बार मकसद कुछ ऐसा था कि जिसने भी जाना, वो उसने इस डांस की तारीफ ही की।


दरअसल छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों के फिटनेस को लेकर इवेंट आयोजित किये थे, जिसमें 700 से अधिक जवानों ने एक साथ जुम्बा डांस किया।

"
"

इस आयोजन में सब-इंस्पेक्टर (SI), असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI), हेड कॉन्स्टेबल, और कॉन्स्टेबल समेत पुलिस के विभिन्न रैंकों के जवानों ने भाग लिया। इस फिटनेस इवेंट में जवानों ने छत्तीसगढ़ी गीत "हमर पारा तुंहर पारा" पर जुम्बा डांस में किया। जुम्बा डांस में जवानों ने जबरदस्त ऊर्जा और उत्साह के साथ भाग लिया।

Full View


जवानों का यह जुम्बा डांस केवल एक मनोरंजक गतिविधि नहीं था, बल्कि इसे फिटनेस को बढ़ावा देने और तनावमुक्ति के उद्देश्य से आयोजित किया गया था।

वीडियो में पुलिस के जवान शानदार एरोबिक्स और जुम्बा डांस करते हुए नजर आए। उनके हर कदम में जोश और ऊर्जा की झलक दिखती है।यह विशेष आयोजन छत्तीसगढ़ के पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में किया गया, जहां प्रदेश भर से प्रशिक्षण के लिए पहुंचे जवानों को फिट रहने और तनाव को दूर करने के लिए जुम्बा डांस कराया गया।

Full View

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस तरह के कार्यक्रम जवानों को न केवल शारीरिक रूप से फिट रखते हैं, बल्कि मानसिक तनाव को भी कम करने में मददगार होते हैं।इस जुम्बा डांस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच काफी सराहा जा रहा है। इस तरह के फिटनेस इवेंट्स से जवानों का मनोबल ऊंचा होता है और उन्हें रोजमर्रा की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार किया जाता है।

Tags:    

Similar News