दहशत में लोग ; नहीं थम रहा भेड़ियों का आतंक, अब 5 साल की बच्ची पर किया हमला

Update: 2024-09-03 08:57 GMT

उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक जारी है। भेड़ियों ने ताजा हमला किया है। इस बार भेड़ियों ने पांच साल की बच्ची को निशाना बनाया है। भेड़िये ने देर रात ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा में 5 साल की बच्ची पर हमला कर दिया। हमले में बच्ची घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सीएचसी (महसी) भेजा गया। भेड़िये ने उसके गले पर हमला किया। इस घटना के बाद महसी इलाके के लोगों में दहशत और बढ़ गई है।

भेड़िये ने पांच साल की बच्ची पर ऐसे समय में हमला किया जब, भेड़ियों की तलाश में 25 टीमें लगाई गई हैं। बहराइच जिले के 35 से ज्यादा गांवों में आदमखोर भेड़िये अब तक 9 बच्चों समेत 10 लोगों को मौत के घाट उतार चुके हैं। बहराइच में इन आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभागों, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की करीब 25 टीमें लगाई गई हैं।

"
"

एक दिन पहले ही भेड़ियों ने तीन साल की मासूम बच्ची को निशाना बनाया था। रविवार की रात आदमखोर भेड़िये हरदी थाना इलाके के एक गांव में घुस थे और तीन साल की मासूम को उठाकर ले गए थे। मृतक बच्ची की मां ने बताया कि भेड़िये ने बच्ची को गले से दबोचा था, उसकी आवाज तक नहीं आई।

भेड़ियों ने ज्यादातर हमले महसी तहसील किए हैं। ऐसे में 25 टीमों में से 12 टीमें इसे इलाके में लगाई गई हैं। सुरक्षा के लिए दो कंपनी PAC जवानों के साथ पुलिस को तैनात किया गया है। धीरे-धीरे आदमखोरों भेड़ियों ने हमले का दायरा जिले के अन्य क्षेत्रों तक बढ़ा लिया है।

Tags:    

Similar News