शिक्षक की रिटायरमेंट जश्न में नाचते नाचते 45 वर्षीय शिक्षक भाई की चली गई जान, VIDEO देख आप भी हो जायेंगे हैरान

देश भर में हो रही मौत के बीच फिर एक डरा देने वीडियो सामने आया है. जिसमें भाई के रिटायरमेंट की खुशी में एक सरकारी टीचर की डांस करते हुए मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By :  HPBL
Update: 2024-08-04 17:54 GMT

Heart attack Live Video : अचानक हो रही मौतों से पूरे देश में दहशत है। नाचते-नाचते या खेलते हो रही लोगों की मौत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे वीडियो देखकर तमाम लोग चिंता व्यक्त कर चुके हैं लेकिन इसका कोई समाधान नहीं है। इसी बीच राजस्थान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें 45 साल के एक शख्स की मौत नाचते-नाचते हो गई

ताजा मामला राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है, यहां बड़े भाई के रिटायरमेंट के मौके पर आयोजित सत्संग में शख्स नाच रहा था। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स खुशी के माहौल में कलाकार के साथ जमकर नाच रहा है। इस दौरान उसे हार्ट अटैक आया और वहीं पर गिर पड़ा।

"
"

क्या है घटना


मृतक "इक दिन मर जाऊं ला कानूड़ा... भजन पर नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिर पड़ा. बड़े भाई के रिटायरमेंट कार्यक्रम की भजन संध्या में मृतक शिक्षक डांसर के साथ खुशी से झूम रहा था इसी दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि लोगों को मांजरा समझने में देर नहीं लगी और कार्यक्रम को बीच में रोक करीब 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप किया और मुंह में सांस भी दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अब घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Full View

कैसे हुई घटना

बताया जा रहा है कि मन्नालाल जाखड़ अपने बड़े भाई के रिटायरमेंट पर घर में ही आयोजित सत्संग में नाच रहा था। अचानक उसे बेहोशी छाई और वह गिर पड़ा। वहां मौजूद लोग पहले कुछ समझ ही नहीं पाए लेकिन जब मन्नालाल काफी देर तक उठे नहीं तब लोग चिंतित हुए। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मन्नालाल सरकारी शिक्षक थे और भाई के रिटायरमेंट फंक्शन में शामिल होने के लिए ही गांव आए थे लेकिन यहीं पर उन्हें अटैक आया और उनकी मौत हो गई। अब इस घटना को सुनकर स्थानीय लोगों में दहशत है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

यहां देखें पूरा VIDEO.... 

परिवार में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार मृतक मन्नाराम जोधपुर जिले के जुड़ गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में सामाजिक विज्ञान के शिक्षक थे. घटना से कुछ ही मिनट पहले उन्होंने पत्नी सहित पूरा परिवार के साथ भी डांस किया लेकिन कुछ ही पलों में पुरी दुनियां समेट कर अलविदा कर गए. जिनकी मौत की खबर से पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. एकाएक हुई इस घटना पर किसी को यकीन तक नहीं हो रहा है. रिटायरमेंट पर शनिवार को बालाजी महाराज की सवामणी का कार्यक्रम होना था लेकिन अब चारों तरफ कोहराम मचा हुआ है.

बड़े भाई की खुशी में छोटा भाई की मौत

घटना जयपुर में रेणवाल के भैंसलाना गांव की है, जहां शुक्रवार रात को जालबाली बालाजी मंदिर में बड़े भाई के सेवानिवृत पर भजन संध्या का कार्यक्रम था. इस मौके पर 45 वर्षीय शिक्षक मन्नाराम जाखड़ भी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए शुक्रवार सुबह ही पैतृक गांव भैंसलाना में आए थे. जहां बड़े भाई मंगल जाखड़ जो मुंडोती के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल से बतौर शिक्षक पद से रिटायर हुए, उन्हें बधाई दी. इसके मौके पर रात को भजन संध्या हुई. जहां शिक्षक मन्नाराम भक्तिमय माहौल में खुद को नहीं रोक सकें और शुरू के चार-पांच भजनों पर खूब नाचे और फिर थोड़ी देर बाद बैठ गए.

Tags:    

Similar News