झारखंड: "1 करोड़ दो, नहीं तो सीधे ऊपर भेज दूंगा" कांग्रेस नेता से मांगी गयी 1 करोड़ की रंगदारी, अमन साहू गैंग ने दी धमकी

By :  Aditya
Update: 2024-09-04 01:16 GMT

Jharkhand News: झारखंड में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। खासकर धमकी देकर वसूली की घटनाओं ने हड़कंप मचा दिया है। कुख्यात अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने कांग्रेस नेता और बिल्डर ईश्वर आनंद से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है।

गैंग ने उसने धमकी देते हुए कहा है कि रंगदारी नहीं देने पर सीधे ऊपर भेज देंगे. पीड़ित ईश्वर आनंद ने रांची के पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आवेदन देकर सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है।

"
"

मलेशिया से अमन साव गैंग के लिए काम करने वाले मयंक सिंह की तरफ से रांची के कांग्रेस नेता सह बिल्डर ईश्वर आनंद से एक करोड़ रुपये की रंगदारी से सनसनी मच गयी है। वाट्सएप मैसेज और कॉल के जरिये बिल्डर से रंगदारी मांगी गई है। एक सफ्ताह के भीतर रंगदारी का एक करोड़ रुपये गैंग को उपलब्ध करवाने की बात कही गई है।

पैसा नहीं मिलने पर हत्या करने की धमकी दी गई है। धमकी मिलने और रंगदारी की डिमांड होने के बाद कांग्रेस नेता ईश्वर आनंद ने रांची के जगन्नाथपुर थाना में एफआईआर दर्ज करवाया है।

दर्ज एफआईआर में यह लिखा गया है कि अमन साव गिरोह के मयंक सिंह के द्वारा एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई. फोन और मैसेज अंतरराष्ट्रीय नंबर के माध्यम से किया गया था। इस धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर अमन साव ने लिखा है कि आप लोग अपार्टमेंट का निर्माण कराकर बहुत पैसे कमा लिए हैं. अब ज्यादा नाटक मत करो और गैंग के लिए एक करोड़ रुपये का एक सप्ताह के भीतर इंतजाम कर कॉल करो. ज्यादा दिमाग इधर-उधर लगाओगे तो सीधे ऊपर भेज दूंगा।

Tags:    

Similar News