जेल में कैदी के साथ सेक्स संबंध बनाती पकड़ी गई अधिकारी, खुद का बनाया.... VIDEO , किया वायरल, देखें.....

Update: 2024-08-15 08:46 GMT

 वायरल न्यूज। एक महिला जेल अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह एक कैदी के साथ जेल में संबंध बना रही है।जेल के अंदर एक महिला अधिकारी को कैदी संग संबंध बनाना भारी पड़ गया है। महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। अधिकारियों ने बताया कि पब्लिक ऑफिस में इस तरह की घटना के लिए उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा, फिर भी ऐसी हरकत 30 वर्षीय महिला अधिकारी द्वारा की गई

 वाकया साउथ वेस्ट लंदन स्थित जेल एचएमपी वांड्सवर्थ में हुआ। 30 वर्षीय महिला अधिकारी का नाम लिंडा डि सॉसा एब्रू है जो कि पश्चिमी लंदन फुलहम की रहने वाली है। पब्लिक ऑफिस में इस तरह का कृत्य अंजाम देने के लिए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब महिला अधिकारी को कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। वह अक्सब्रिज मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश होगी, जहां मामले की सुनवाई होनी है।

"
"


Delete Edit


 ताजा मामला ब्रिटेन (UK) का है जहां एक लेडी जेल अफसर सारी मर्यादाओं को लांघकर एक कैदी के साथ वर्दी में संबंध बनाने लगी तो बवाल मच गया. यूं तो जेल की सेल में हुए इस 'सेक्सकांड' की खबर दीवारों और सलाखों के अंदर दब जाती, लेकिन महिला पुलिसवाली ने जब खुद से ही अपने खास निजी पलों का वीडियो (jail private video) बनवाया और शारीरिक संबंध का वही वीडियो लीक हो कर वायरल हो गया.

अवैध संबंध का है मामला

फिर लंदन (London) से लेकर मिडिलसेक्स (middlesex) तक हंगामा खड़ा हो गया. मामला अवैध संबंधों का भी था. ऐसे में बात निकली तो दूर तक गई. मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि पश्चिमी लंदन के फुलहम की लिंडा डी सूसा अब्रू पर ऑफिस में अनैतिक आचरण और ड्यूटी को सही से न निभाने का आरोप लगा था. 


Delete Edit



ब्रिटेन की सबसे बड़ी जेल में हुई घटना

महिला अफसर ने कैदी संग वैंड्सवर्थ स्थित जिस जेल में रंगरलियां मनाई उसका नाम एचएम प्रिज़न है. ये यूके (UK) की सबसे बड़ी जेलों में से एक है. दक्षिण-पश्चिम लंदन का ये एक बी कैटेगिरी कारागार है. जिसे 1851 में बनाया गया था. फिलहाल इसमें 1500 से अधिक कैदी हैं. 

क्या कहता है रिपोर्ट

BBC की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश जेल में तैनात 30 साल की खूबसूरत प्रिजन ऑफसर लिंडा (Linda De Sousa Abreu) का सेक्स वीडियो (Sex Video) वायरल होने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हुई थी. लिंडा को पता था कि नौकरी तो जाएगी ऐसे में उसने ड्यूटी से बिना बताए छुट्टी लेने की सोची.

वो जेल से हीथ्रो एयरपोर्ट पहुंची तभी लोकल पुलिस ने लिंडा को फरार होने से पहले धर लिया. हालांकि बाद में भले ही उसे थाने से जमानत मिल गई. लेकिन जेल प्रशासन ने कैदी के साथ मनाई गई रंगरलियों की खबर पर चुप्पी साधते हुए टिप्पणी देने तक से इनकार कर दिया था.


Delete Edit



वायरल हुआ प्राइवेट वीडियो

लिंडा के संबंध बनाने के दौरान बनाए गए वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. अब इसी वीडियो को कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया गया है. इस अदालती मामले में लेडी अफसर को क्या सजा मिली? उसको दोबारा नौकरी मिलेगी या नहीं ऐसी बातों को जानने से इतर लोग लिंडा की 'लीला' के चर्चे रहे हैं.

क्या कहती है आरोपी महिला अधिकारी




जेल के अंदर बना है वीडियो

इस बीच मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शुक्रवार को यह सेक्स वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू की। आरोप है कि इस वीडियो को जेल के अंदर शूट किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा है कि वीडियो में महिला पहले फुल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है। इसके बाद वह आपत्तिजनक हालात में दिखाई दे रही है।

Tags:    

Similar News