नर्सिंग कॉलेज में सेक्स स्कैंडल: "शारीरिक संबंध बनाओ, वरना फेल कर दूंगा...." GNM स्टूडेंट ने लगाये गंभीर आरोप, FIR के बाद जांच शुरू

By :  Aditya
Update: 2024-08-17 17:04 GMT

Sex Scandal: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में पूरे देश में उबाल है। जगह जगह विरोध प्रदर्शन चल रहा है, इधर एक और नया मामला सामने आया है। मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है। जहां नर्सिंग कालेज में बड़े स्कैंडल का मामला सामने आ रहा है।

नर्सिंग की छात्रा ने शिक्षक पर ही गंभीर आरोप लगा दिए हैं। पीड़िता ने शिक्षक पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने और ऐसा ना करने पर फेल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

"
"

पीड़िता ने बताया कि वहां आरोपी शिक्षक ने जबरदस्ती उसके (पीड़िता) साथ फोटो खींचा ली। उस फ़ोटो को लेकर आरोपी शिक्षक उसे ब्लैकमेल करने लगा कि शारीरिक संबंध बनाओ वरना इन फ़ोटो को एडिट करके इंटरनेट पर डाल दूंगा।

इसी बीच 7 अगस्त को अननोन नंबर से शिवम ने पीड़िता को वीडियो कॉल कर कहा कि अगर तुम बात नहीं करोगी तो अपने हाथ की नस काट लूंगा साथ ही तुम्हे भी जान से मार दूंगा।

इसके अगले दिन आरोपी शिक्षक पीड़िता के किराए के घर चाकू लेकर पहुंच गया था। जहां आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी और जातिसूचक अपशब्द कहे थे। वहीं इस मामले में पीड़िता ने आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि अगर उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो उसके साथ किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है।

इसके साथ ही पीड़िता ने शिक्षक पर फ़ोटो एडिट कर इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। नर्सिंग इंस्टीट्यूट के मुखिया व बीजेपी विधायक ने कहा कि हम पीड़िता के साथ है। दरअसल पूरा मामला लखनऊ उत्तरी से सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक नीरज बोरा के बोरा इंस्टिट्यूट से जुड़ा हुआ है।

जहां GNM तृतीय वर्ष की छात्रा ने टीचर शिवम सिंह पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। पीड़िता ने तहरीर में बताया कि शिक्षक शिवम ने बात ना करने पर फेल कर करियर बर्बाद करने की धमकी दी है।

शिक्षक के डर से उससे बात करने लगी थी तभी आरोपी शिवम उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। लेकिन पीड़िता राजी नहीं हुई। पिछले साल जब हनुमंतधाम गई तभी पीछे से आरोपी शिक्षक भी वहां पहुंच गया था।

Tags:    

Similar News