शिक्षक का जानलेवा प्यार: " “प्यार करती हो तो दूसरी शादी मत करो..जहर खा लो” आशिक शिक्षक ने पहले शादी तुड़वाई, फिर दूसरी शादी के दिन...

By :  Aditya
Update: 2024-08-07 16:56 GMT

Teacher Love Affair : शिक्षक ने पहले तो अपनी स्टूडेंट की शादी तुड़वायी और फिर कथित प्रेमिका को प्यार की दुहाई देकर जहर पिला दिया। घटना के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है। मामला बिहार के वैशाली का है, जहां 17 साल की छात्रा ने शिक्षक से प्यार के चक्कर में जहर पी लिया।


छात्रा की जिस दिन शादी होने वाली थी, उसी दिन शादीशुदा शिक्षक ने प्रेमिका को ये कहकर जहर दे दिया कि मैं तुमसे शादी नहीं कर पाऊंगा और तुम दूसरी शादी करो ये मुझे गवारा नहीं। इसलिए सच्चा प्यार करती हो तो ये जहर खा लो...

"
"

मामला वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक लड़की का प्रेमी शिक्षक है। जब लड़की 10वीं में थी, तभी से वो उसे पढ़ाने आता था। इस बीच दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गया, इधर, जब इस प्रेम प्रसंग की जानकारी लड़की वालों को हुई, तो 2023 में लड़की की शादी करा दी।

शादी के बाद भी टीचर विकास कुमार ने पीछा नहीं छोड़ा और उसके ससुराल पहुंचा। ससुराल वालों के सामने प्रेम प्रसंग की जानकारी दी।

2024 के मार्च महीने में पति ने लड़की को छोड़ दिया। लड़की मायके में रहने लगी तो टीचर फिर उससे मिलने आने लगा। लड़की के परिजन ने परेशान होकर लड़की की दूसरी शादी करने का फैसला किया, लेकिन शादी के दिन ही मंगलवार को टीचर घर आया और उसकी हाथ में जहर की बोतल थमाकर बोला, मुझसे सच्चा प्यार करती हो तो इसे पी लो।

लड़की ने उसे पी लिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई। टीचर मौके से फरार हो गया। गंभीर स्थिति में छात्रा को परिजनों ने पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया।आरोपी टीचर विकास भी पातेपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी भी शादी हो चुकी है। उसे दो बच्चे भी हैं। टीचर अपनी पत्नी से अलग रहता है।

Tags:    

Similar News