IPS के घर दिनदहाड़े चोरी: चोरों ने दिखाया गजब का दुस्साहस, आईपीएस के घर से रिवाल्वर की चोरी, लाखों से जेवरात भी ले भागे

By :  Aditya
Update: 2024-08-08 18:21 GMT

IAS Ke Ghar Chori: अपराधियों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद हो गये हैं। बदमाशों ने IPS के घर से ही दिन दहाड़े रिवाल्वर पार कर दिये। घटना की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आयी है, लेकिन अब तक रिवाल्वर का सुराग नहीं मिल पाया है। मामला बिहार के किशनगंज का है। जहां, IPS राज कृष्णा के घर से रिवाल्वर की चोरी हुई है।

घटना टाउन थाना क्षेत्र के रुईधासा मोहल्ले की है।जानकारी के मुताबिक दिनदहाड़े बदमाशों ने IPS के घर में लूटपाट की है। बदमाशों ने लाइसेंसी रिवॉल्वर और लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गए। IPS राज कृष्णा मध्यप्रदेश कैडर में कार्यरत है।

"
"


यहां घर में उनकी माता जूही कुमारी और मामा चन्द्र शेखर शर्मा रहते हैं।चन्द्र शेखर शर्मा पूर्णिया कमिश्नरी से शिक्षा निदेशक के पद से दिसंबर में रिटायर हुए हैं।

जूही कुमारी डुमरिया प्राइमरी स्कूल की प्रिंसिपल हैं। गुरुवार को जूही सुबह 9 बजे स्कूल गई और शाम 5 बजे घर लौटी तो घर के पीछे लगे गेट का ताला टूटा देखा। कमरे में गई तो आलमीरा और सामान इधर-उधर फेंका हुआ था। जूही कुमारी ने बताया कि घर के पिछले हिस्से में लगे ग्रिल को काटकर चोर अंदर आए थे।

500 ग्राम सोना और लाइसेंसी रिवॉल्वर चोरी हुई है। रिवॉल्वर चन्द्र शेखर शर्मा के नाम पर है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News