भीषण सड़क हादसा : बस और कार की भीषण टक्कर में 7 लोगों की गई जान, 45 घायल, Video

By :  HPBL
Update: 2024-08-04 05:49 GMT

Road Accident:  बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया।बस और कार की टक्कर के बाद बस खाई में गिर गई,जिससे अफरातफरी मच गई।लखनऊ से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस एक कार से टक्कर के बाद अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेस वे से नीचे गड्ढे में उतर गई। हादसे में 7 यात्रियों की मौत हुई है, जबकि 45 घायल हैं। घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की है।

सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत तथा बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती करवाया गया है। मरने वालों में कार में सवार 4 लोग, जबकि शेष तीन बस के यात्री हैं।

"
"

रॉन्ग साइड से आ रही थी कार

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतकों में 4 लोग बस और 3 कार सवार शामिल थे. बस लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी. उसी समय दूसरी तरफ से जाइलो कार रॉन्ग साइड से लखनऊ की ओर आ रही थी और दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और कार में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई. फिलहाल घटना के सम्बन्ध में FIR दर्ज कर कर ली गई है.

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए इटावा के एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने बताया कि रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की शनिवार को देर रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई. जिसके बाद कार एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरी. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 45 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. बस में 60 लोग सवार थे.

कुछ घायलों को आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर है। मृतक संख्या बढ़ सकती है। मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला। जिनको चोट नहीं आई, उन्हें दूसरे साधन से रवाना किया गया। मरने वालों में कार के तीन यात्री व बस के तीन यात्री शामिल हैं।

Tags:    

Similar News