Road Accident: तेज रफ्तार का कहर; हाईवे रेलिंग को तोड़ ट्रैक्टर पर गिरा ट्रेलर

Update: 2024-08-31 04:33 GMT

Trailer Breaks Highway Fence: अब हाईवे पर हाई स्पीड से गाड़ी चलाना कोई नई बात नहीं है. हाईवे पर गाड़ी तेज चलाने की वजह से एक्सीडेंट के मामले बहुत बढ़ गए हैं. कई लोग रोड पर इतनी तेज गाड़ी चलाते हैं जिसकी वजह से मासूम लोगों की जान भी चली जाती है. आए दिन रोड एक्सीडेंट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक तेज रफ्तार ट्रेलर एक्सप्रेसवे पर साइड रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे सड़क पर जा गिरा. इस दौरान ट्रेलर ने नीचे खड़े ट्रैक्टर को भी पुरी तरह से कुचल दिया. इस हादसे से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रहा है.

"
"

CCTV में कैद हुआ हादसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर स्पीड से एक ट्रेलर आता है और लोहे की रेलिंग से जोर से टकराता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा जयपुर के जोतवाड़ा इलाके का है. ड्राइवर का गाड़ी पर से कंट्रोल बिगड़ने से 200 फीट ऊंचे बाईपास के नीचे सड़क पर चल रहे ट्रैक्टर से जा टकराया. हालांकि, हादसे के दौरान किसी की मौत नहीं हुई है. यह पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

इस मामले की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर घायल हो गया है और उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल ड्राइवर की हालत काफी स्थिर बताई जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रेलर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और जांच जा रही है.

Tags:    

Similar News