आशिक मिजाज हैं इंजीनियर साहब! हर साल करते हैं एक-एक शादी, अब तक कर चुके हैं 5 शादियां, बौखलायी बीबी ने कर दिया कांड

By :  Aditya
Update: 2024-09-20 18:09 GMT

Regional News: शादी सात जन्मों के लिए होती है, लेकिन सात जन्म तो छोड़िये कोई हर साल ही शादी करने लगे, तो क्या कहेंगे। मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने हद मचा रखी है। इंजीनियर साहब ने एक दो नहीं बल्कि पांच-पांच बीवियां रखी है।

डीएसपी महिला अपराध किरण अहिरवार ने पीड़िता को भरोसा दिलाया है कि जांच के बाद आरोपी के खिलाफ विधि संगत कार्रवाई की जाएगी। इंजीनियर की पहली पत्नी का दावा करने वाली एक महिला ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) से इस संबंध में शिकायत की है।

"
"

प्रभारी एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए महिला ने कहा कि पति काम का बहाना बनाकर कई दिनों तक घर से बाहर रहता था। जब बीबी को शक हुआ, तो हैरान करने वाली खबर आयी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पति अब विदेश भागने की फिराक में है।


पहली पत्नी का कहना है कि उसकी शादी 13 मई 2018 को मुरार तिकोनिया में रहने वाले रूस्तम सिंह से हुई थी। पीड़िता के अनुसार, उसका पति रूस्तम सिंह एक विदेशी कंपनी में सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन इंजीनियर है जो शादी के बाद से ही लगातार काम का बहाना बनाकर कई दिनों तक घर नहीं आता था।

उसे शक हुआ तो जांच में पता चला कि उसके पति ने पांच शादियां की हैं। इतना ही नहीं ये सब पति के परिजन भी जानते हैं। महिला का आरोप है कि पति के परिजन खुद बेटे को शिक्षित बताकर उसकी अलग-अलग जगह शादी कराई है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पति रूस्तम सिंह इसी तरह से काम का बहाना बनाकर हर पत्नी को धोखा दे रहा है।

पीड़िता ने प्रभारी एसपी राकेश कुमार से न्याय की गुहार लगाई है।पीड़िता ने बताया है कि उसने साल 2022 में पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था, जो कोर्ट में विचाराधीन है। महिला का आरोप है कि पति विदेशी कंपनी में ही काम करता है। इसलिए अब विदेश भागने की फिराक में है।

Tags:    

Similar News