भोपाल के बैरसिया में स्कूली छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने से भड़का आक्रोश, हिंदू संगठन का सड़कों पर प्रदर्शन

Update: 2024-09-12 12:46 GMT

भोपाल। बैरसिया क्षेत्र में रहने वाली कुछ छात्राओं को एक युवक से पिछले काफी समय से अश्लील मैसेज मिल रहे थे। साथ ही वह उन पर बातचीत करने का दबाव भी बना रहा था। जब छात्राओं ने मना किया तो उसने उनकी अश्लील वीडियो एडिट करके सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी।

बता दें कि, बैरसिया थाने में इसी तरह की घटना की शिकायत मिली थी, जिसके बाद मामला दर्ज कर अरमान मंसूरी नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस बीच पता चला कि अरमान के दो साथी भी दो अन्य छात्राओं के साथ इसी तरह की हरकत कर रहे थे। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर बीते बुधवार को हिंदू संगठनों ने बैरसिया थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। आज गुरुवार को ये संगठन बैरसिया में सड़कों पर उतरे और बाकी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि बाकी आरोपियों को भी बिना देरी के पकड़ा जाए।

"
"

मौके पर पहुंचे कलेक्टर-एसपी

सड़कों पर उतरे हिंदू संगठनों को संबोधित करने के लिए कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे और जीप की बोनट पर खड़े होकर प्रदर्शनकारियों से बातचीत की। मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा भी मौजूद थे।

अश्लील वीडियो को मॉर्फ करके वायरल करने की दी धमकी

बैरसिया थाने की पुलिस के अनुसार, स्थानीय गांव में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की 10वीं कक्षा की छात्रा है। इलाके में ही रहने वाला अरमान मंसूरी नामक युवक फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए उसे अश्लील मैसेज भेज रहा है। साथ ही वह लड़की पर गलत कमेंट करके बातचीत करने का दबाव बना रहा है। जब लड़की ने उससे बात करने से मना किया तो उसने अश्लील वीडियो को मॉर्फ करके वायरल करने की धमकी दी। परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जवाब में उसके परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी 24 वर्षीय अरमान मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया है।


Tags:    

Similar News