कैबिनेट मंत्री की PRO ने की आत्महत्या, पति से विवाद के बाद पूजा थापक ने उठाया खौफनाक कदम

Update: 2024-07-13 05:42 GMT

भोपाल। मध्य प्रदेश में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ पूजा थापक ने आत्महत्या कर लिया है। पूजा मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। घटना की सूचना मिलने पर गोविंदपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भोपाल में किया गया है।

मंगलवार की रात नौ बजे ही पूजा थापक ने मंत्री प्रहलाद पटेल के विभाग से संबंधित खबर भेजी थी। गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार पूजा थापक साकेत नगर इलाके में परिवार के साथ रहती थीं। उनका मंगलवार की रात को पति से विवाद हुआ था, जिसके बाद मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि पूजा थापक मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की सहायत संचालक के तौर पर तैनात थीं और वर्तमान में मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थीं। इसके अलावा उनके पति मध्य प्रदेश सरकार सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग वैज्ञानिक हैं और सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं। साल 2022 में पूजा की शादी हुई थी, इनका एक बेटा भी है।

"
"

रात 9 बजे भेजी थी आखिरी खबर

मंत्री प्रहलाद पटेल की पीआरओ मृतिका पूजा थापक ने मंगलवार की रात 9 बजे मीडिया को मंत्री प्रहलाद पटेल द्वारा ली गई विगागीय समीक्षा बैठक की खबर भेजी थी। जिसमें ग्राम पंचायतों को स्वावलंबी बनाने की दिशा में विभाग को अभी कई महत्वपूर्ण निर्णय लेने हैं। इनमें सबसे महत्वपूर्ण है वित्तीय प्रबंधन।

Tags:    

Similar News