10वीं की छात्रा से स्कूल में छेड़खानी, गुस्साये लोगों ने डायरेक्टर को बेदम पीटा, स्कूल में तोड़फोड़, स्कूल डायरेक्टर की हालत गंभीर

By :  Aditya
Update: 2024-09-03 01:22 GMT

Jharkhand News: 10वीं की छात्रा से छेड़खानी करने वाले स्कूल संचालक को लोगों ने बेदम धुना। गुस्से में लोगों ने स्कूल में भी तोड़फोड़ मचा दी। मामला हजारीबाग के बरही प्रखंड का है, जहां एक प्राइवेट स्कूल में स्कूल का डायरेक्टर 10वीं की छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई और जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक 14 वर्षीय छात्रा 29 अगस्त को स्कूल गई थी।

इस दौरान स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद ने कक्षा से छात्रा को बुलाकर स्कूल के कार्यालय में छेड़खानी की। यही नहीं छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की भी कोशिश की गयी। छात्रा किसी तरह से वहां से भाग गयी। लेकिन स्कूल का गेट बंद रहने के कारण वहां से भाग नहीं सकी। जिसके बाद डायरेक्टर ने छात्रा को फिर से पकड़ लिया और धमकी दी, कि अगर घटना की जानकारी किसी को दी, पूरे परिवार को खत्म कर दिया जायेगा।

"
"

घटना के बाद से छात्रा की मानसिक स्थिति खराब थी और बार-बार आत्महत्या की कोशिश कर रही थी। वो स्कूल भी नहीं जा रही थी। सोमवार को जब घर के सभी लोग उसे स्कूल जाने के लिए कहने लगे उसने आत्महत्या करने की बात कही।


परिजनों ने जब बेटी से पूछा तो वह फूट-फूटकर रोने लगी. रोते-रोते वह कई बार बेहोश भी हो गई। परिजनों के काफी समझाने के बाद उसने स्कूल में उसके साथ हुई घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को इलाज के लिए बरही अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। इधर घटना की जानकारी लोगों ने एसडीपीओ और थाना प्रभारी को दी.


जानकारी मिलते ही एसडीपीओ सुरजीत कुमार, सीओ रामनारायण खलखो और थाना प्रभारी आभाष कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और स्कूल के निदेशक सुरेश प्रसाद को भीड़ से बचाकर अपने कब्जे में ले लिया।

Tags:    

Similar News