बेटी तो ऐसी नहीं होती! बीमार बाप से ही ठग लिये 85 लाख, कोर्ट में कैथेटर लगाकर पहुंचे पिता ने बतायी बेबसी

By :  Aditya
Update: 2024-09-10 17:00 GMT

रांची।....कहते हैं बेटे साथ दे ना दें...लेकिन बेटियां मरते वक्त साथ निभाती है, लेकिन झारखंड में एक पिता के साथ बेटी ने दौलत के लालच में जो कुछ किया, उसने कई तरह की भ्रांतियां तोड़ दी है। पिता का आरोप है कि बेटी ने ससुरालवालों के साथ मिलकर 85 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी कर ली। 85 साल के पिता अजय सेन बीमार है। वो कैथेटर के साथ ही गवाही देने पहुंचे थे। मामले में अगली सुनवाई 4 अक्टूबर को होगी।

सिविल कोर्ट रांची में प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी राजकुमार पांडे की कोर्ट में पिता अजय सेनगुप्ता ने कहा कि बेटी अनन्या सेन ने ससुराल वालों के साथ मिलकर उनके साथ 85 लाख से अधिक की धोखाधड़ी की है। बेटी ने साजिश कर जमीन और घर था, उसे बेच दिया।

"
"

देखरेख तक करने वाला कोई नहीं है। इससे पहले पिता को एसडीओ कोर्ट बेटी को 7000 रुपए प्रतिमाह राशि देने का आदेश दिया। लेकिन, बेटी ने अदालती आदेश का पालन नहीं किया है।

मालूम हो कि अजय कुमार सेनगुप्ता ने बेटी और उसके ससुराल के रिश्तेदारों के खिलाफ वर्ष 2023 में मुकदमा दर्ज कराया है। कोर्ट ने सभी 5 आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 406, 420, 323, 379, 120बी और 506 के तहत संज्ञान लिया है। सभी आरोपी मामले में अग्रिम जमानत हासिल कर चुके हैं।


पिता ने बेटी अनन्या सेन, उसके पति सुब्रतो सेन और ससुराल के अन्य रिश्तेदार इशिता सेन खत्री, चंदना सेन और स्वप्ना सेन द्वारा संचालित कंस्ट्रक्शन कंपनी इशिता एंड कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

पिता का आरोप है कि दामाद सुब्रतो सेन ने वर्ष 2007 में 3 लाख 10 हजार रुपए ठग लिए। वर्ष 2010 में षड्यंत्र रच करके मेरा पुराना मकान बेच दिया और सब पैसा रख लिया। घर के सामने जमीन पर 6 फ्लैट बनवाने के बहाने 33 लाख रुपए ठग लिए। आज तक न फ्लैट दिया और न ही पैसा लौटाया। 25 फरवरी 2020 को बेटी अनन्या सेन ने मेरे हिस्से के फ्लैट को अपनी गोतनी चंदना सेनगुप्ता के नाम पर बिक्री कर दी और सारे पैसे रख लिए।

Tags:    

Similar News