बीडीओ की संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव: पत्नी कर रही थी कॉल, नहीं उठाया तो कर्मचारी को भेजा...फिर

By :  Ashrita
Update: 2024-08-17 09:47 GMT

पश्चिमी सिंहभूम। सरकारी क्वार्टर में बीडीओ की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। बीडीओ का नाम गिरिवर मिंज था, जो सोनुआ प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी थे। बीडीओ की मौत कब और कैसे हुई, इसे लेकर अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। गहन जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही मामला सामने आ सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सिर में चोट की पुष्टि हुई है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सिर में चोट के निशान दिख रहे हैं. शनिवार को सिंहभूम की सांसद और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की नेता जोबा माझी और डीएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने गिरिवर मिंज को श्रद्धांजलि दी। शनिवार को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उनके शव को गढ़वा भेज दिया गया. शुक्रवार को बीडीओ गिरिवर मिंज कार्यालय नहीं गये थे. जानकारी के मुताबिक गिरिवर गढ़वा जिले के रहने वाले थे और अगले साल रिटायल होने वाले थे।

"
"

पत्नी काफी देर से बीडीओ को फोन कर रही थी, लेकिन जब फोन बीडीओ ने रिसिव नहीं किया, तो फोन करने पर कार्यालय के कर्मचारियों ने घर जाकर देखने का अनुरोध किया।कमरा अंदर से अंदर से बंद था, जब लोगों ने अंदर झांककर देखा, तो बीडीओ मृत पड़े थे। पुलिस के मुताबिक, बाथरूम के बाहर वॉश बेसिन में उल्टी के निशान हैं।गिरिवर मिंज गढ़वा जिला के भंडरिया थानांतर्गत जमोटी गांव के निवासी थे।

वह जून, 2025 में सेवानिवृत्त होने वाले थे।सूचना मिलने पर शुक्रवार को ही अंचल अधिकारी अरुण कुमार मुंडा, थाना प्रभारी संजय कुमार नायक आवास पहुंचे थे. एसडीओ रीना हांसदा ने सोनुआ पहुंचकर जानकारी ली. गोइलकेरा बीडीओ विवेक कुमार व गुदड़ी बीडीओ रितिक कुमार भी पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News