बीजेपी की चुनावी तैयारी ने पकड़ी रफ्तार, बाबूलाल मरांडी विजय संकल्प सभा में बोले, झारखंड को जिहादखंड बनाना चाहती है गठबंधन सरकार

By :  HPBL
Update: 2024-07-13 15:29 GMT

जामताड़ा। भाजपा चुनावी तैयारी में जुटी हुई है। वो लगातार छोटी बड़ी सभाएं कर रही है और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रही है। शनिवार को बाबूलाल मरांडी जामताड़ा में थे। उन्होंने जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को सम्मानित कर उन्हें मतदाता पुनरीक्षण सूची प्रक्रिया में सजगता से काम करने का आह्वान किया। बाबूलाल मरांडी ने मौजूदा सरकार की कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता ने मौका दोनों को बराबर दिये, लेकिन एक ने प्रदेश को बनाया और संवारा तथा दूसरे ने प्रदेश को बिगाड़ दिया।

"
"

अपने संबोधन में मरांडी ने कहा कि झारखंड में हो रही बांग्लादेशी घुसपैठ सिर्फ क्षेत्रीय मुद्दा नहीं है, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है... आए दिन बांग्लादेशी घुसपैठियों आदिवासी भाई बहनों की जमीन और संसाधनों पर कब्जा जमाकर झारखंड को जिहादखंड बनाना चाहते हैं और राज्य सरकार न सिर्फ इस संवेदनशील मामले पर चुप्पी साधे है, बल्कि अवैध घुसपैठियों को बसाने में भी मदद कर रही है।

जेएमएम और कांग्रेस की गठबंधन सरकार द्वारा हाईकोर्ट के आदेश की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है। आदिवासी समाज के जल जंगल जमीन की कीमत लगाई जा रही है। अवैध घुसपैठियों को वोट बैंक की राजनीति करने के लिए सरंक्षण दिया जा रहा है। ऐसी झारखंडविरोधी ठगबंधन सरकार का समय निकट आ गया है। इन पैसों के प्यासे, नफरत की दुकान के संचालकों को सबक सिखाने के लिए जनता बेसब्री से आगामी चुनाव का इंतजार कर रही है।

Tags:    

Similar News