तीन विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे Champai Soren, पत्रकारों से बातचीत में कह दी ये बड़ी बात, बताया क्यों पहुंचे हैं....

By :  Ashrita
Update: 2024-08-18 08:55 GMT

रांची। पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने भाजपा में शामिल होने की बात को खारिज कर दिया है। दिल्ली पहुंचे चंपाई सोरेन ने कहा कि वो दिल्ली निजी काम से पहुंचे हैं। मीडिया से बात करते हुए चंपाई ने कहा कि वो अभी जहां हैं, वहीं पर हैं। आपको बता दें कि शनिवार की रात ही चंपाई सोरेन विधायकों के साथ रांची से कोलकाता पहुंच गए थे। सूत्र बताते हैं कि कोलकाता में उनकी बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात हुई थी।

"
"

आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं। चंपाई के अलावा JMM से निष्कासित लोबिन हेंब्रम और बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती के भी बीजेपी में जाने की खबर है। चर्चाओं के बीच ही उसके बाद वो रविवार को वो कोलकाता से दिल्ली के लिए रवाना हुए। दोपहर करीब 1 बजे चंपाई दिल्ली पहुंचे हैं। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 'अभी मैं जहां पर हूं वहीं पर हूं। यहां मेरे बच्चे रहते हैं। मैं उनसे मिलने आता रहता हूं। मैं निजी काम से दिल्ली आया हूं। चंपाई ने इस बात का खंडन नहीं किया कि वो बीजेपी में शामिल नहीं होंगे।

पूर्व सीएम के घर सरायकेला-खरसावां जिले के गांव जिलिंगगोड़ा से JMM का झंडा हट गया है। आपको बता दें कि चंपई सोरेन पहले से ही भाजपा के बड़े नेताओं के संपर्क में हैं और कहा जा रहा है कि वे किसी भी वक्त भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि चंपई सोरेन ने ना तो ये कहा है कि वे भाजपा ज्वाइन करने वाले हैं और ना ही इसे सिरे से नकारा है।

उनसे जब ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने हंसकर बात टाल दी थी और कहा कि देखिये क्या होता है। बता दें कि चंपई सोरेन अगर तीन विधायकों के साथ भाजपा में शामिल होते हैं तो इससे हेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा को बड़ा झटका लगेगा।

Tags:    

Similar News