"मैं कोई ट्रेवल एजेंट नहीं हूं, मैं किसी का टिकट बुक नहीं कराता..." चंपाई सोरेन के दिल्ली दौरे पर झामुमो ने फिर काटी कन्नी, बोले, कौन कहां है मुझे नहीं पता...

By :  Aditya
Update: 2024-08-26 16:39 GMT

रांची। चंपाई सोरेन के दिल्ली दौरे पर झारखंड की राजनीति गरमायी हुई है। हिमंता विस्वा सरमा ने चंपाई सोरेन से बातचीत की संभावना जताकर राजनीति की बैचेनी और बढ़ा दी है। दूसरी तरफ से झामुमो इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

वो चंपाई सोरेन के अगले कदम का इंतजार कर रही है, वजह यही है कि ना तो पार्टी की तरफ से बयान आ रहे हैं और ना ही हेमंत सोरेन इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस मुद्दे पर पार्टी की तरफ से ऐसा जवाब आ रहा है, मानों कुछ हुआ ही नहीं है।

"
"

इस मुद्दे पर पार्टी के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य से जब सवाल पूछा गया, तो उन्होंने एक बार फिर इस सवाल से कन्नी काट ली। झामुमो की प्रेस काँफ्रेस में सुप्रियो भट्टाचार्य से ये सवाल पूछा गया कि चंपाई सोरेन दिल्ली में है और हिमंता विस्वा सरमा ने भी उनसे बातचीत की संभावनाओं से इंकार नहीं किया है, क्या लग रहा है कुछ होगा क्या? जवाब में सुप्रियो ने कहा कि वह एक राजनीतिक पार्टी के वाफादार सिपाही हैं।

Full View


वो कोई ट्रैवेल एजेंट नहीं है...कि किसी का टिकट बुक करा हूं या होटल बुक कराता हूं। कौन दिल्ली जा रहा है और कौन कहां हैं?

ये पूछे जाने पर कि पार्टी के वरीष्ठ नेता हैं, राज्य के मंत्री है, तो वो कहां जा रहे हैं, पार्टी इस बात का ख्याल नहीं रख रही है क्या, जवाब में झामुमो ने कहा कि, उन्होंने खुद बयान दिया है कि वो पार्टी को कोई नुकसान नहीं पहुंचायेंगे, इससे बड़ा कुछ बयान हो ही नहीं सकता, इसलिए हम निश्चिंत हैं, कि हमारे पार्टी के नेता और मंत्री हमारा कुछ भी नुकसान नहीं करेंगे।

Tags:    

Similar News