झारखंड: 23 अगस्त को CM हाउस का भाजपा करेगी घेराव, अनुबंधकर्मी, बेरोजगारी भत्ता, नियुक्ति घोटाला सहित कई मुद्दों को लेकर BJP उतरेगी सड़क पर

By :  Aditya
Update: 2024-08-07 16:36 GMT

रांची। झारखंड में चुनाव के पहले राजनीतिक दलों का शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है। भाजपा 23 अगस्त को राजधानी रांची में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। युवाओं से जुडे मुद्दों पर भाजपा मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने जा रही है। भाजपा ने इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी है।


भाजपा काफी वक्त से युवाओं को साधने में लगी है, लिहाजा जिन मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री आवास के घेराव की तैयारी है, वो सभी युवाओं से जुड़े मुद्दे हैं। भाजपा की तरफ से प्रदेश भर में संगठन के नेताओं के साथ बैठक की जा रही है और उन्हें रांची कूच करने का आह्वान किया जा रहा है।

"
"

"मुख्यमंत्री आवास घेराव" युवाओं से जुड़े मुद्दे, रोजगार, बेरोजगारी भत्ता, स्थानीय नीति, नियोजन नीति, अनुबंधकर्मियों का स्थायीकरण, JSSC, JPSC, CGL नियुक्ति घोटाला को लेकर किया जा रहा है। खुद प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।


बुधवार को अमर बाउरी ने "मुख्यमंत्री आवास घेराव" कार्यक्रम को लेकर चंदनकियारी में युवा मोर्चा एवं सभी मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की। उन्होंने चंदनकियारी के सभी युवाओं से इस घेराव कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया।

भाजपा अब पूरी तरह से चुनावी मूड में आ चुकी है, इसके तहत 10 अगस्त को रांची में होनेवाले प्रदेश स्तरीय बैठक में भाजयुमो के जिला पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य एवं मंडल अध्यक्ष के शामिल होने को लेकर योजना बनायी गयी। वहीं 11 एवं 12 अगस्त को मंडल स्तर पर तथा 13 अगस्त को विधानसभा स्तर पर तिरंगा यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया.


इसके अलावा हर घर पर तिरंगा लगाने का निर्णय लिया गया। 16 अगस्त से दीवार लेखन अभियान चलाने पर चर्चा पर भी चर्चा हुई। आगामी कार्यक्रम को लेकर हर मंडल में 20 अगस्त तक बैठक होगी. इसके बाद 23 अगस्त को भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश स्तरीय आक्रोश प्रदर्शन कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम में हजारों युवाओं के साथ शामिल होने का निर्णय लिया गया है।

Tags:    

Similar News