झारखंड: थान प्रभारी से मारपीट, सिपाही के हथियार को छिनने की कोशिश, जाम हटाने पहुंची पुलिस टीम के साथ .... FIR दर्ज

By :  Aditya
Update: 2024-08-08 17:48 GMT

लोहरदगा। जाम हटवाने पहुंचे थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है। खबर है कि लोहरदगा के भंडरा थाना प्रभारी के साथ मारपीट की घटना घटी है, जबकि सिपाही की रायफल छीनने की कोशिश की गयी है। इस मामले में पुलिस की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना उस वक्त की है, जब भंडरा थाना क्षेत्र के चट्टी बाजार टांड़ में पुलिस की टीम सड़क जाम हटाने पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक भंडरा थाना प्रभारी अरविंद सिंह व जवान संतोष राय के साथ लोगों ने मारपीट और दुर्व्यवहार किया है। जानकारी के मुताबिक चट्टी बाजार में सड़क पर दुकान लगाए जाने से यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही थी, जिसकी सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा भंडरा थाना पुलिस को दी गई थी।

"
"


सूचना के बाद थाना प्रभारी जवान संतोष राय को लेकर सड़क से दुकान को किनारे लगवाने और व्यवस्था दुरुस्त करने लगे।

इसी दौरान रांची जिले के खुखरा गांव निवासी जगेश्वर सिंह के पुत्र शिवा कुमार सिंह सड़क से दुकान नहीं हटाने की बात कहते हुए कथित तौर पर थाना प्रभारी का कॉलर पकड़ लिया। जब जवान संतोष राय द्वारा पकड़ कर शिवा को जीप में बैठाया गया. इसी दौरान शिवा के आवाज देने पर 10-15 लोग आ धमके और जवान से रायफल लूटने लगे.

इसी दौरान शिवा जान से मारने की धमकी देने और तीन माह पूर्व ही हत्या केस से जेल से छूटने की बात कहते हुए भाग खड़ा हुआ। पुलिस अब मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

Tags:    

Similar News