झारखंड सीजीएल पर कौन सच्चा-कौन झूठा? झामुमो ने झारखंड पुलिस से की झूठ फैलाने वालों पर कार्रवाई की मांग, जानिये क्यों फैला रायता

By :  Aditya
Update: 2024-09-22 16:07 GMT

रांची। झारखंड सीजीएल परीक्षा में गड़बड़ी की शिकायत ने एक बार फिर से कई तरह की आशंकाओं को जन्म दे दिया है। हालांकि हजारीबाग जिला प्रशासन की तरफ से स्पष्ट कर दिया गया है कि ऐसी किसी भी तरह की शिकायत नहीं है। सेंटर सुपरीटेंडेंट से रिपोर्ट मांगी गयी है।

हजारीबाग डीसी ने बताया कि प्रश्न पत्र लाने से लेकर ले जाने तक और ओपन करने तक की पक्रिया सीसीटीवी के सामने की गयी थी, लिहाजा गड़बड़ी की गुंजाईश नहीं है। इधर भाजपा इस मुद्दे पर हमलावर बनी हुई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने सोशल मीडिया हैंडल पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

"
"

वहीं झामुमो ने इसे अफवाह बताया है। झामुमो की तरफ से मांग की गयी है कि झूठ फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाये। झामुमो ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि आपके परीक्षा चोरों की एक ना चली क्यूंकि CGL सफलता पूर्वक संपन्न हो गई। साथ ही झारखंड पुलिस से हम अनुरोध करते हैं की झूठ परोसने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें।

दरअसल भाजपा की तरफ से सोशल मीडिया पोस्ट में पर्चा लीक की आशंका जतायी जा रही है। बाबूलाल मरांडी ने भी इस मामले में पोस्ट कर कहा है कि हजारीबाग और बोकारो में परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों को दिए गए प्रश्न पत्र का सील पहले से ही खुला हुआ था। इससे स्पष्ट है कि परीक्षा शुरू होने से पहले ही बड़ी शातिराना तरीके से पेपर लीक करने का प्रयास किया गया है।

झामुमो ने कहा है कि आख़िर कितना झूठ बोलेंगे भाजपायी तानाशाह - झूठ पर झूठ आख़िर कब तक काम करेगी इनकी बिना किसी बाधा के CGL का हो जाना उन्हें पच नहीं रहा इसलिए झूठ के कौवे उड़ाने लगे है भाजपायी झाविमो।

झामुमो ने कहा है कि आख़िर कितना झूठ बोलेंगे भाजपायी तानाशाह - झूठ पर झूठ आख़िर कब तक काम करेगी इनकी बिना किसी बाधा के CGL का हो जाना उन्हें पच नहीं रहा इसलिए झूठ के कौवे उड़ाने लगे है भाजपायी झाविमो। अब देखना होगा इस मामले में पुलिस क्या वाकई में कुछ कदम उठाती है।

Tags:    

Similar News