तस्वीरें: बाबूलाल मरांडी का ठेठ झारखंडी स्टाइल, खेतों में कुदाल चलाते भाजपा चीफ का तस्वीर हो रहा वायरल

By :  Aditya
Update: 2024-08-04 15:17 GMT

Babulal Marandi: पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की सादगी का कोई जवाब नहीं है। वो अपने देसी व ठेठ झारखंडी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। राजनीति से जब भी मौका मिलता है, वो अपने गांव में जरूर समय देते हैं।


अपने खेत में काम करते बाबूलाल मरांडी का एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। धोती को ठेहुने तक लपेटे और कुदाल चलाते उनकी तस्वीर सोशल मीडिया में खूब देखी जा रही है।


 

"
"



ये तस्वीर उनकी कोदाईबांक स्थित उनके खुद के खेत की है। जिसमें वो एक पेड़ लगा रहे हैं। खुद बाबूलाल मरांडी ने अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि आज गिरिडीह के कोदाईबांक स्थित अपने खेतों में पौधारोपण किया।

पेड़ धरती का शृंगार होते हैं, साथ ही पर्यावरण को प्रदुषण मुक्त और जलवायु संतुलन बनाए रखने में भी मददगार होते हैं। आप सब भी पर्यावरण की सुरक्षा और अपने भावी पीढ़ी के सुखद भविष्य के लिए एक पेड़ अवश्य लगाएं!




 


बढ़ते अपराध पर बाबूलाल मरांडी ने साधा मुख्यमंत्री पर निशाना

झारखंड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की और राज्य सरकार को जिम्मेवार ठहराया. मरांडी ने कहा कि हेमंत सरकार में गुंडों और अपराधियों को छोड़कर कोई भी सुरक्षित नहीं है, यहां तक कि जनता को सुरक्षा देने वाली पुलिस भी सुरक्षित नहीं है.

उन्होंने कहा कि स्पेशल ब्रांच में तैनात सब इंस्पेक्टर अनुपम कच्छप की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. प्रदेश की राजधानी में आए दिन हो रही ऐसी घटना से राजधानी समेत पूरे प्रदेश में डर का माहौल है.मरांडी ने कहा कि कल थाने से 500 मीटर की दूरी पर वकील की हत्या, आज युवा आदिवासी पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जो अत्यंत दुखद है.

हर रोज ऐसी अनेकों घटनाएं हो रही हैं, चूंकि सरकार संवेदनशील है, इसलिए चुपचाप बस तमाशा देख रही है. हेमंत सरकार ने राजधानी रांची तक को अयोग्य अफसरों के हवाले कर बारूद के ढेर पर बैठा दिया. जिस सरकार में वकीलों, पुलिस वालों तक की सरेआम हत्या हो रही है उस सरकार में आमलोगों के सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है?




 


Tags:    

Similar News