'प्लीज स्टॉप इट...' चंपाई के सवाल पर गरमा गये इरफान अंसारी, बोले, जब मुख्यमंत्री थे तब नहीं दिखा...

By :  Aditya
Update: 2024-08-29 17:52 GMT

रांची। चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने को लेकर राजनीति गरम है। अब सत्ता पक्ष चंपाई सोरेन को लेकर काफी आक्रामक है। इधर, मंत्री इरफान अंसारी ने चंपाई सोरेन पर जमकर निशाना साधा है। मंत्री इरफान अंसारी ने कहा, कि "चुनाव को देखते हुए दुष्प्रचार कर रहे हैं.


मैं चंपाई सोरेन को कहूंगा कि आप सीनियर नेता हैं. जब आप सीएम थे और जब आपके पास तंत्र था तब आपने बांग्लादेशी नहीं खोजा. चंपाई सोरेन बीजेपी की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, इसे रोका जाना चाहिए।

"
"

मंत्री ने कहा, कि "जनता अब आक्रोशित हो गई है। हमने बांग्लादेश में देखा है कि जब वहां युवा आक्रोशित हो गए तो सरकार पर चढ़ाई कर दी। हमें आशंका है कि अगर बीजेपी के लोगों ने ये सब बंद नहीं किया तो लोग उग्र होंगे और बीजेपी पर चढ़ाई कर देंगे।


उन्होंने घुसपैठियों के मुद्दे पर कहा कि "जब आप सीएम थे, तो आपको कोई बांग्लादेशी क्यों नहीं दिखा? यह पूरी तरह से झूठ है। झारखंड में कोई बांग्लादेशी या घुसपैठिया नहीं है।

आप झारखंड का अपमान क्यों कर रहे हैं? इसे बंद कर दीजिए। उन्होंने ये भी कहा, "पाकुड़, साहिबगंज या फिर गोड्डा चले जाइए, आपको एक भी बांग्लादेशी नहीं मिलेगा. क्यों झारखंड को बदनाम कर रहे हो और कितना बदनाम करोगे. हम गरीब हो सकते हैं लेकिन हमारा अपना सम्मान है।


इरफान अंसारी ने आगे कहा, "मैं पीएम मोदी से कहूंगा कि अगर बांग्लादेश घुसपैठ है तो आप उसके जिम्मेवार हैं।ये आपको देखना है कि बॉर्डर पर क्या सिक्योरिटी का क्या हो रहा है, उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं। कल को आप कहेंगे कि पाकिस्तानी, चाइनीज यहां पर घुस गए हैं।


Tags:    

Similar News