JMM में बगावत के बाद पहली बार पीएम मोदी का झारखंड दौरा, सरकारी कार्यक्रम के बहाने जानिए BJP का क्या है अगला लक्ष्य

Update: 2024-09-01 05:21 GMT

रांची। कोल्हान टाइगर चंपाई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के बाद पीएम मोदी का पहली बार जमशेदपुर का कार्यक्रम तय हुआ है। इससे बीजेपी चुनावी माहौल में हेमंत सोरेन पर निशाना साधने की तैयारी है।

 मालूम हो की पीएम नरेन्द्र मोदी 15 सितम्बर को जमशेदपुर दौरे पर झारखंड आएंगे. जिसमे प्रधानमंत्री तीन कार्यक्रम में शिरकत के साथ वन्दे भारत ट्रेन का भी शुभारम्भ करेंगे. जेएमएम पार्टी में बगावत के बाद बीजेपी में खासा उत्साह है।

"
"

 कार्यक्रम में शिरकत के बाद जमशेदपुर स्थित गोपाल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे इसके साथ ही उनका रोड शो भी निर्धारित किया गया है. वही रोड शो की रूप रेखा अभी तैयारी की जा रही है. इस कार्यक्रम में चंपाई सोरेन, लोबिन हेंब्रम, गीता कोड़ा,मधु कोड़ा सहित अन्य सत्ता पक्ष के बगावती नेता की अहम भूमिका रहेगी।

बता दे की इस साल पूर्वी सिंहभूम में प्रधानमंत्री का दूसरा दौरा है, इससे पहले वे 19 मई को लोकसभा चुनाव के दौरान विद्युतवरण महतो के पक्ष में चुनावी सभा में आए थे जहां उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया था. दूसरी तरफ प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर प्रदेश भाजपा कार्यालय में तैयारियां तेज कर दी गई है.

Tags:    

Similar News