VIDEO: ... जब चंपाई सोरेन ने अस्पताल की बेड पर बैठकर किया सभा को संबोधित, हिमंता बोले, सच्ची नेतृत्व क्षमता वही है जो ....

By :  Ashrita
Update: 2024-10-06 15:13 GMT

Champai Soren : पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की अचानक तबीयत बिगड़ गयी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के इलाके में जाकर सभा को संबोधित करना था। अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद ही अस्पताल से चंपाई सोरेन ने पोस्ट किया कि स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों की वजह से आज वीर भूमि भोगनाडीह में आयोजित "मांझी परगना महासम्मेलन" में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल रहूंगा। डॉक्टरों के अनुसार चिंता की कोई खास बात नहीं है। मैं शीघ्र पुर्णतः स्वस्थ होकर, आप सभी के बीच वापस आऊंगा।

यहां देखें वीडियो.....👇👇👇👇

Full View

कार्यकर्ताओं से किया अपना वादा चंपाई सोरेन ने पूरा किया और अस्पताल की बेड पर बैठकर ही चंपाई सोरेन ने सभा को संबोधित किया। वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सभा को संबोधित किये जाने का उनका वीडियो असम के मुख्यमंत्री और भाजपा के चुनाव सह प्रभारी हिमंता विस्वा सरमा ने सोशल मीडिया हैंडल x पर पोस्ट किया है। हिमंता विस्वा सरमा चंपाई सोरेन की इस निष्ठा की तारीफ भी की है।

हिमंता विस्वा सरमा ने कहा है कि सच्ची नेतृत्व क्षमता वही है जो कठिनाइयों के बीच भी अपने लोगों के प्रति समर्पित रहे। झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन जी ने अस्पताल में रहते हुए भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से "मांझी परगना महासम्मेलन" को संबोधित किया, जो उनके जनसेवा के प्रति अटूट समर्पण को दर्शाता है। माँ कामाख्या और श्रीमंत शंकरदेव से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

Tags:    

Similar News