ये शिक्षिका है या हैवान, क्लास रूम में 10 साल की बच्ची को दी ऐसी खौफनाक सजा, सुनकर रौंगटे खड़े हो जायेंगे

By :  Aditya
Update: 2024-08-05 17:52 GMT

School Teacher : सरकारी स्कूल में शिक्षिका की हैवानियत सामने आयी है। शिक्षिका की क्रूरता का सीसीटीवी (CCTV) सामने आया है। मामला राजस्थान के जयपुर का है। जहां महिला टीचर क्लासरूम में बच्ची को बेरहमी से जमीन पर पटकती नजर आ रही है। गुस्साई टीचर ने मासूम बच्ची को इतना जमीन पर पटका कि उसके हाथ में मोच आ गई।

इसके बाद बच्ची दर्द से जोर-जोर से रोने लगी. फिर भी महिला टीचर का दिल नहीं पिघला। जानकारी के मुताबिक, घटना जयपुर के बनीपार्क स्थित महात्मा गांधी सरकारी स्कूल की है.

"
"


यहां 3 अगस्त को लेवल-2 टीचर बबीता चौधरी क्लास ले रही थीं. तभी टीचर को गुस्सा आ गया और उन्होंने 10 साल की बच्ची के बाल पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया।इसके बाद बच्ची जोर-जोर से चिल्लाई और फिर चुपचाप अपनी जगह पर जाकर बैठ गई।

यह सब देखकर सभी बच्चे डर गए, लेकिन टीचर ने पलटकर बच्ची को संभाला तक नहीं. हालांकि, बच्ची के परिजनों ने इस बारे में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन स्कूल की प्रिंसिपल ने इसकी लिखित शिकायत शिक्षा विभाग से की है. अब शिक्षा विभाग ने महिला टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है। इस मामले में एफआईआर की मांग भी उठ रही है।

Tags:    

Similar News