VIDEO-OMG ...सोने और चांदी से बना है Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी का कार्ड, लाखों रुपये है एक कार्ड की कीमत, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

By :  HPBL
Update: 2024-06-28 00:43 GMT

Anant Ambani and Radhika Merchant's wedding card: 12 जुलाई को मुंबई में होने वाले इस भव्य समारोह में परंपरा और भव्यता का मिश्रण देखने को मिलेगा। अनंत और राधिका का वेडिंग कार्ड लाल रंग के बॉक्स में है। इसमें एक चांदी का मंदिर है, जिसमें गणपति, राधा-कृष्ण और देवी दुर्गा जी की सोने की मुर्तियां हैं। सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका के वेडिंग कार्ड के वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। शादी का कार्ड लाल रंग की अलमारी में बारीकी से तैयार किया गया है। इसमें मंदिर को असली चांदी से बनाया गया है और इस पर खूबसूरत नक्काशी भी की गई है।

"
"

सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है, जोकि बहुत अनोखा है। इसमें कई हिंदू देवी-देवताओं की मूर्ति और फ्रेम हैं। ये दिखने में चांदी का एक छोटा-सा मंदिर जैसा है। बॉक्स खोलते ही बैकग्राउंड में हिंदी मंत्र बजने लगता है। रेड कलर की अलमारी के आकार में बना ये कार्ड जिसके अंदर से एक चांदी का मंदिर निकलता है और इसमें चारों तरफ भगवान की मूर्ती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कार्ड में अलग-अलग भगवानों के चित्रों के साथ शादी के जश्न की डिटेल्स लिखी हैं। इसके अलावा अनंत-राधिका के नाम के पहले अक्षर की कढ़ाई वाला रुमाल और एक दुपट्टा भी शामिल है।

सोने की मूर्तियों और चांदी के मंदिर से सजा अनंत-राधिका का वेडिंग कार्ड काफी कीमती है। इसकी असली कीमत के बारे में अभी कोई सही जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि जानकारों के मुताबिक, इस कार्ड की कीमत कई लाख रुपये हो सकती है। राधिका-अनंत के दो ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं। अभी हाल ही में इटली में एक शानदार क्रूज पर कपल ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाया था। अब 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।

Tags:    

Similar News