महिला अफसर ने फोटो की वायरल, ‘मुंह छिपाकर दारू पी रही प्रियंका गांधी’, बीफ खाने वाले राहुल खान’.. मच गया बवाल

By :  Aditya
Update: 2024-09-01 14:21 GMT

Tahsildar Amit Singh: महिला अफसर अमिता सिंह के फेसबुक पोस्ट पर बवाल मच गया है। अमिता सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर लिखा है कि कैमरा सामने आते ही मुंह छिपाकर लंदन में दारू पी रही हैं। उन्होंने पोस्ट में राहुल खान लिखा।


लिखा- बकरे और बीफ खाने वाले ब्राह्मण राहुल खान और वाड्रा परिवार 100 करोड़ हिंदुओं के देश पर राज करने का सपना पाले हैं। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी लगाया है। जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

"
"

हालांकि इस मामले में तहसीलदार अमिता सिंह ने पोस्ट को लेकर अनभिज्ञता दिखायी है। उन्होंने लिखा है कि राजस्व महा अभियान चल रहा है। बार-बार ओटीपी आता रहता है, इसलिए मेरा मोबाइल किसी के भी पास रहता है, मेरे पास नहीं रहता है।


कांग्रेस ने नाराजगी जताते हुए इसे अशोभनीय बताया है साथ ही सरकार से मामले में एक्शन लेने की मांग की है। मध्यप्रदेश के गुना जिले के कुंभराज में पदस्थ तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट की है।

पोस्ट में उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा है कि कैमरा सामने आते ही मुंह छिपाकर लंदन में दारू पी रही हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी का नाम खान सरनेम के साथ जोड़ते हुए लिखा है कि बकरे और बीफ खाने वाले ब्राह्मण राहुल खान और वाड्रा परिवार 100 करोड़ हिंदुओं के देश पर राज करने का सपना पाले हैं।


अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी लगाया है। जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

तहसीलदार के पोस्ट को लेकर मध्यप्रदेश में सियासत गर्म हो गई है।। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- यह अमिता सिंह तोमर हैं जो गुना जिले की कुंभराज तहसील में तहसीलदार पद पर पदस्थ हैं, जिन्होंने बलिदानी परिवार की बेटी प्रियंका जी के खिलाफ अशोभनीय पोस्ट किया है। क्या मुख्यमंत्री मोहन यादव जी इस अशोभनीय पोस्ट को सिविल सेवा आचरण के अनुकूल मानते हैं? अगर नहीं तो इन्हें तत्काल हटाया जाए।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि देश के बलिदानी परिवार की बेटी के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी गलत है। उन्होंने तहसीलदार अमिता सिंह पर आरएसएस पृष्ठभूमि से होने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक महिला होकर भी महिला के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट करना, इनकी आरएसएस पृष्ठभूमि की मानसिकता को दिखाता है।





 



मुझे लगता है उन्हे नौकरी छोड़कर राजनीति में जाना चाहिए। जहां उनका सामना राजनीतिक लोगों से होता रहेगा। अभी तो सिविल सेवा आचरण के उल्लंघन के लिए मुख्यमंत्री जी से कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।

Tags:    

Similar News